दो चाकूबाजी की घटनाओं में 5 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने दर्ज किया 307 का मामला

संजीवनी नगर थानान्तर्गत नब्बे क्वाटर क्षेत्र में आदतन 4 अपराधियों को चाकूबाजी की घटना को अंजाम देकर फरार होने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि दो आरोपी फरार बताए जा रहे है।

जबलपुर, संदीप कुमार। संजीवनी नगर थानान्तर्गत नब्बे क्वाटर क्षेत्र में आदतन 4 अपराधियों को चाकूबाजी की घटना को अंजाम देकर फरार होने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि दो आरोपी फरार बताए जा रहे है।

सीएसपी आलोक शर्मा ने बताया कि 90 क्वाटर स्थित दो बाइक की भिड़न्त होने के बाद विशाल, शानू और उसके दो साथियों ने मिलकर अभिषेक पटेल, शिवम पटेल और समीम खान के ऊपर चाकुओं से हमला कर गम्भीर रूप से घायल करते हुए मौके से फरार हो गए थे। पुलिस ने आरोपियों पर 307 का प्रकरण दर्ज करते हुए फरार हुए आरोपियों की पतासाजी करते हुए विशाल और शानू निवासी नब्बे क्वाटर को घेराबन्दी करते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पाास से वारदात में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। पुलिस अब दो अन्य फरार आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। इधर एक अन्य घटना में संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में चाट फुल्की खाने आये युवकों से दुकान संचालक को पैसे मांगना महंगा पड़ गया। जहा चार युवकों द्वारा पहले तो दुकान संचालक की दुकान से चाट व फुल्की खाई वही जब सूरज केसरवानी ने युवकों से पैसे मांगे तो विवाद करते हुए युवकों ने दुकान संचालक के ऊपर चाकू से प्राणघातक हमला करते हुए फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कर आरोपियों के ऊपर 307 का प्रकरण दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरू की। जिसमें सफलता पाते हुए पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरिफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त चाकू जब्त किया है।