MP में फिर बढ़ी चिंता, बीते 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 9 नए मामले

प्रदेश में बीते दिन कोरोना के 9 नए संक्रमित मरीज मिले हैं।

पूर्व सांसद

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। जहां प्रदेश अनलॉक होने के बाद तमाम पब्लिक प्लेटफॉर्म, बाज़ार और अन्य सार्वजनिक गतिविधियां शुरु हो गई हैं, वहीं प्रदेश में कोरोना संक्रमण एक बार फिर फैलता दिखाई दे रहा है। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) और राजधानी भोपाल (Bhopal) में कोरोना संक्रमण एक बार फिर बढ़ता दिखाई दे रहा है। प्रदेश में बुधवार को कोरोना के 9 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। बीते पांच दिनों में प्रदेश के 11 जिलों में कोरोना के 56 नए मामले सामने आए हैं। मध्यप्रदेश स्वास्थ विभाग के मुताबिक पिछले 24 घंटों में किसी भी व्यक्ति की कोरोना संक्रमण से मौत नहीं हुई है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बुधवार को सबसे ज्यादा 3 केस इंदौर में मिले, भोपाल-जबलपुर में 2-2 और सागर-पन्ना में 1-1 नया केस मिले हैं।

ये भी देखें- Raksha Bandhan 2021: इस रक्षाबंधन अपने भाई-बहनों को दीजिये ये स्पेशल गिफ्ट्स, रिटर्न गिफ्ट में पाइये अनमोल मुस्कान

प्रदेश में फिर बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए डॉक्टरों और विशेषज्ञों ने सतर्कता बरतने की अपील की है। उन्होंने बताया कि कोरोना से बचाव का टीके के दोनों डोज लगवाने वालों की संख्या भी भोपाल में कम है। इसके अलावा कोरोना के नए वेरिएंट के मामले भी भोपाल में ज्यादा हैं, इसलिए चिंता करना जरूरी है।