डाबरपुरा के एक लड़के के बहकाने से भाग आई थी नाबालिग, पुलिस ने किया बरामद

शिवपुरी,शिवम पाण्डेय। सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने मुंबई की 14 साल की नाबालिग को बस स्टैंड शिवपुरी पर घूमते हुए डाबरपुरा के एक लड़के के साथ बरामद किया है। पूछताछ के बाद पता चला कि किशोरी के लापता होने पर पिता ने मुंबई में रिपोर्ट दर्ज कराई है। डाबरपुरा जाने से पहले ही पुलिस ने लड़की को रोक लिया। अब माता-पिता शिवपुरी आ रहे हैं।

कोतवाली टीआई सुनील खेमरिया ने बताया कि 23 अगस्त की रात पोहरी बस स्टेंड शिवपुरी पर एक लड़की व एक लड़के के घूमने की सूचना मिली थी। लड़की नाबालिग लग रही है। एएसआई बेबी तबस्सुम, आरक्षक अजीत राजावत, महेंद्र तोमर व अंजली राजपूत को रवाना किया। दोनों से पूछताछ की तो लड़के ने अपने नाम बचपन सिंह करणावत निवासी डाबरपुरा थाना बैराड़ बताया। जबकि लड़की ने अपनी उम्र 14 साल और पता कोवर खैरने नवी मुंबई सेक्टर-19 बताया। लड़की ने कहा कि मुझे मेरी मां परेशान करती है। इस कारण बचपन सिंह के साथ शिवपुरी आ गई। बचपन से 8-9 माह पहले मुलाकात हुई थी। जान पहचान होने पर हम दोनों एक-दूसरे से फोन पर बात करते थे। डाबरपुरा के लड़के को झांसी बुलाया, फिर शिवपुरी आए।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।