Indore : अनंत चतुर्दर्शी के दिन इंदौर में एक छात्र की हत्या, इतने से विवाद में चलाया दूसरे पक्ष ने चाकू

इंदौर शहर (Indore) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इंदौर में जहां अनंत चतुर्दर्शी के दिन सभी लोग झांकी देखने में व्यस्त थे वहीं दूसरी ओर विजय नगर पर एक छात्र की हत्या कर दी गई।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर शहर (Indore) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इंदौर में जहां अनंत चतुर्दर्शी के दिन सभी लोग झांकी देखने में व्यस्त थे वहीं दूसरी ओर विजय नगर पर एक छात्र की हत्या कर दी गई। दरअसल, पंप पर पेट्रोल भरवाने की बात पर दो पक्ष के बीच विवाद हो गया। जिसके चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। इस मामले को लेकर पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर जांच शुरू की। वहीं कुछ लोगों के घर पर छापेमारी की।

जानकारी के मुताबिक, जिस छात्र की हत्या की गई है उसका नाम है गौरव पुत्र रमेश निवासी छिंदवाड़ा के है। मामला ये था कि ये अपने दो दोस्तों के साथ पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने के लिए आया था। ऐसे में बाइक पर आए दो-तीन लड़कों से इनकी कहासुनी हो गई। जिसके बाद विवाद बढ़ गया। और सामने वाले पक्ष ने गौरव को चाकू मार दिया।

Must Read : Indore : इंदौर की इन झाकियों और अखाड़ों को मिला पहला, दूसरा, तीसरा स्थान, देखें तस्वीरें

ऐसे में गलत जगह चाकू लगने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले को लेकर जब पुलिस को पता चला तो पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की जांच की और कुछ लोगों को चिन्हित कर उनके घर छापा मारा। ये मामला विजय नगर थाना क्षेत्र का है। बताया गया कि जिस छात्र की हत्या की गई वो सराफा से घूम कर लौट रहा था। वो झाकियां देखने के लिए गया था। ऐसे में वो वहां से आकर अपनी गाड़ी में पेट्रोल डलवाने के लिए गया था।

आपको बता दे, गौरव छिंदवाड़ा का रहने वाला है। वो इंदौर में पढ़ाई करने के लिए रहने आया। उसके साथ हुए मामले को लेकर पिट्रोल पंप के कर्मचारी द्वारा बताया गया कि दोनों पक्षों में पेट्रोल भरवाने की बात पर कहासुनी हुई थी। उसके बाद अचानक गौरव को चाकू मार दिया गया। ऐसे में उसको तुरंत अस्पताल भेजा गया लेकिन उसकी किडनी में चाकू लगने की वजह से उसकी मौत हो गई।