तेज बारिश के बीच इंदौर में निकली अनोखी बारात, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया (Social media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसको देखकर सभी लोग हैरान रह गए हैं। अभी तक अपने ऐसे बहुत सारे बैंड-बाजा-बारात के वीडियो देखें होंगे लेकिन ये जो वीडियो वायरल हो रहा है ऐसा वीडियो कभी नहीं देखा होगा।

indore

Indore : देशभर में बारिश (Rain) का मौसम शुरू हो चुका है। वहीं शादियों (Wedding Season) का सीजन भी चल रहा है, ऐसे में शादी के बीच बारिश होना एक मुसीबत वाली ही बात हो जाती है इससे कई सारी व्यवस्थाएं बिगड़ जाती है। बारिश के मौसम में ना तो बारिश रोकी जा सकती है ही बारात, क्योंकि बारात लेट होने की वजह से मुहूर्त छूट जाएगा। ऐसा ही कुछ मध्यप्रदेश के इंदौर में होता नजर आया है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखकर सभी लोग हैरान रह गए हैं। अभी तक अपने ऐसे बहुत सारे बैंड-बाजा-बारात के वीडियो देखें होंगे लेकिन ये जो वीडियो वायरल हो रहा है ऐसा वीडियो कभी नहीं देखा होगा। जी हां आप देख सकते है इस वीडियो में काफी तेज बारिश होती दिखाई दे रही है। इस तेज बारिश के बीच ही बारातियों ने एक शानदार आईडिया लगा कर बारात निकाल ली। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इंदौर में निकली तिरपाल वाली बारात –

आपको बता दे, इस बारात को कई तरह के नाम दिए जा रहे है कोई इसे तिरपाल वाली बारात बोल रहा है तो कोई मॉनसून वेडिंग। दरअसल, ये वीडियो इंदौर शहर का है। इस वीडियो में भारी बारिश के बीच दूल्हे की बारात निकाली जा रही है वो भी तिरपाल के साथ। इस वीडियो में कई लोग डीजे पर नाचते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान कई लोग बारिश में भीगे तो कई बारिश से बचते हुए नजर आए।

Must Read : फेक न्यूज़ बनाने वाले पर आगबबूला हुई भारती सिंह, वीडियो शेयर कर गुस्से में लगाई फटकार

ये वीडियो मात्र 44 सेकेंड का है लेकिन इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। आप देख सकते है वीडियो में ‘बोलो तारा रा रा’ गाने की भी आवाज आ रही है। इस वीडियो पर कई सारे कमेंट्स आ रहे हैं। सोशल मीडिया के कई पेज पर ये वीडियो वायरल हो गई है।

सिर्फ इंदौर ही नहीं इस वीडियो की हर जगह चर्चा हो रही है। ट्विटर पर भी ये वीडियो ट्रेंड कर रहा था। वीडियो देख यूज़र्स का कहाँ है कि बरसात कितनी भी तेज हो, इंदौर के लोग जानते हैं कि कैसे हर परिस्थिति का मुकाबला किया जाता है। बारात भारी बरसात के बीच अपनी मंजिल की तरफ जाते हुए। वहीं अन्य ने कहा दूल्हे ने कढ़ाई में भर-भर के खाया होगा। अब तक इस वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं।