प्यार तूने क्या किया! इंदौर में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उजाड़ा अपना सुहाग

इंदौर (Indore) जिले के हातोद (Hatod) में पुलिस (police) ने सोमवार को हुए कत्ल का खुलासा (Murder Revealed) करते हुए मृतक की पत्नी को आरोपी ठहराया है। मामले में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या (Husband murdered) कर दी।

Crime News

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला ने प्रेम-प्रसंग (love affairs) के चलते अपना ही सुहाग उजाड़ दिया। बता दें कि हातोद (Hatod) में पुलिस ने सोमवार (Monday) को हुए कत्ल का खुलासा (Murder Revealed) करते हुए मृतक की पत्नी को आरोपी ठहराया है। मामले में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या (Husband murdered) कर दी। जिसके लिए जब भी पत्नी अपने प्रेमी (lover) से बात करती थी, तो वह कहती कि हमारे बीच के कांटे को कब हटाओगे। फिलहाल पुलिस ने इस मामले का 24 घंटे में खुलासा कर दिया है।

खेत मिला युवक का लाश

पत्नी द्वारा अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या (Husband murdered) करने के मामले में हातोद टीआई नरेंद्र भदौरिया (Hatod ti Narendra Bhadoria) ने बताया कि सोहन चौधरी (Sohan Chaudhary) नामक युवक नौगांवा में स्थित अपने खेत पर गए हुए थे। जहां उन्होंने एक युवक की लाश देखी। जिसका गला काटकर हत्या (murder) की गई थी। लाश देखते ही सोहन चौधरी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव (Dead body) को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा 

जांच में पुलिस ने सबसे पहले गांव के लोगों को युवक की लाश दिखाई, जिसके बाद मृतक की फोटो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल कर शिनाख्त करने में जुट गई। इसी दौरान एक व्यक्ति ने पुलिस से संपर्क कर कहा कि वह उनके परिवार से है। जिसके बाद पुलिस ने मृतक की पहचान जीवन चौधरी (Jeevan Chaudhary) के रूप में की है। जो हातोद का रहने वाला है। इस हत्या को लेकर पुलिस ने कई तरह की आशंका जताई, लेकिन इस मामले का खुलासा चौंकाने वाला निकला। जिसमें पत्नी ने ही प्रेम के बीच कांटा समझकर अपने पति की हत्या कर दी।

 

पति की हत्या का बनाया प्लान

जीवन चौधरी की हत्या के मामले में आईजी हरिनारायण चारी मिश्र कहा कि मृतक की पत्नी का नितिन चौधरी नामक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जो हातोद का रहने वाला है। जिससे फोन पर बात करते हुए महिला अपने प्रेमी से कहती की हमारे बीच के कांटे को कब हटाओगे? इसी बीच उन्होंने जीवन चौधरी की हत्या करने का प्लान बनाया। इसी प्लान के आधार पर आरोपी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया।

आरोपियों ने किया जुर्म कबूल

पुलिस ने दोनों आरोपी को अपने हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमें उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर दिया। और कहा कि उनका प्रेम प्रसंग करीब 2 से 3 सालों से चल रहा है।