MP News: बच्चा चोर समझ युवक को जंजीरों से बांधा, उठक-बैठक लगवाने के साथ की पिटाई, देखें वीडियो

MP News: सतना (Satna) जिला अस्पताल से एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि अस्पताल में उस वक्त हंगामा हो गया जब एक युवक को बच्चा चुराने के शक में पकड़ा गया। दरअसल, एक युवक पर ये आरोप लगाया गया है कि वह बच्चों की और फोन की चोरी करता है। आरोप लगाने के साथ उस युवक को पकड़कर जंजीरों से बांधा गया, साथ ही उसकी पिटाई भी की गई। युवक द्वारा काफी माफी मांगी गई। जिसके बाद उसकी जंजीरे खोल उससे सड़क पर उठक बैठक लगवाई गई। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में युवक जंजीरों से बंधा हुआ साफ नजर आ रहा है।

यह मामला मध्यप्रदेश के सतना जिले के जिला अस्पताल का है। यहां दो-तीन दिन से एक युवक रोजाना प्रसव विभाग में आ रहा था। कुछ लोगों ने उसकी हरकतों को देख उस पर शक किया। क्योंकि युवक की हरकतें संदिग्ध नजर आ रही थी। ऐसे में कभी वह किसी का फोन उठाता हुआ नजर आया, तो किसी बच्चे को छूता हुआ नजर आया। जिसके बाद गुरुवार के दिन जब वह जिला अस्पताल गया तो वहां टिकुरिया टोला के रहने वाले एक मरीज का फोन उठा लिया। इतना ही नहीं उसके नवजात बच्चे को भी गोद में ले लिया।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।