MP News: बच्चा चोर समझ युवक को जंजीरों से बांधा, उठक-बैठक लगवाने के साथ की पिटाई, देखें वीडियो

MP News: सतना के जिला अस्पताल में एक युवक को बच्चा चोरी के शक में पकड़ा। जमकर की पिटाई साथ ही जंजीरों से भी बांध दिया। इस मामले का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

MP News: सतना (Satna) जिला अस्पताल से एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि अस्पताल में उस वक्त हंगामा हो गया जब एक युवक को बच्चा चुराने के शक में पकड़ा गया। दरअसल, एक युवक पर ये आरोप लगाया गया है कि वह बच्चों की और फोन की चोरी करता है। आरोप लगाने के साथ उस युवक को पकड़कर जंजीरों से बांधा गया, साथ ही उसकी पिटाई भी की गई। युवक द्वारा काफी माफी मांगी गई। जिसके बाद उसकी जंजीरे खोल उससे सड़क पर उठक बैठक लगवाई गई। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में युवक जंजीरों से बंधा हुआ साफ नजर आ रहा है।

यह मामला मध्यप्रदेश के सतना जिले के जिला अस्पताल का है। यहां दो-तीन दिन से एक युवक रोजाना प्रसव विभाग में आ रहा था। कुछ लोगों ने उसकी हरकतों को देख उस पर शक किया। क्योंकि युवक की हरकतें संदिग्ध नजर आ रही थी। ऐसे में कभी वह किसी का फोन उठाता हुआ नजर आया, तो किसी बच्चे को छूता हुआ नजर आया। जिसके बाद गुरुवार के दिन जब वह जिला अस्पताल गया तो वहां टिकुरिया टोला के रहने वाले एक मरीज का फोन उठा लिया। इतना ही नहीं उसके नवजात बच्चे को भी गोद में ले लिया।

mp news

जिसके बाद परिजनों ने हंगामा करना शुरू किया। वहीं आसपास लोग इकट्ठा हो गए। जिसके बाद युवक को लोगों ने पकड़ा और उसे जमकर पीटा। साथ ही पेड़ से उसे जंजीरों से बांध दिया और उस पर ताला लगा दिया। युवक को करीब 2 से 3 घंटे जंजीरों से बांधकर ही रखा गया। उसके बाद पुलिस को भी इस मामले की सूचना दे दी गई थी, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो युवक को खोल कर उससे उठक बैठक लगवाई गई। इसके बाद युवक भाग गया।

इस मामले को लेकर मरीज के परिजन का कहना है कि यह युवक दो-तीन दिन से जिला अस्पताल के चक्कर लगा रहा है। उसने मेरे बच्चे और मेरी पत्नी के मोबाइल को उठाया। जब मेरी पत्नी उठ गई तो वह वहां से भाग गया। यह सिर्फ मेरे साथ नहीं हुआ बल्कि यह दो-तीन दिन से कुछ लोगों के साथ हुआ। वहीं आरोपी युवक का कहना है कि वह बच्चा चोरी करने नहीं आया था। किसी ने उसे कहा था कि मरीज को ऊपर तक छोड़ दो 20 रुपए मिलेंगे इसलिए मैं अस्पताल में आया था। मैं तो चाय बेचता हूं लोगों ने मुझे बिना वजह मारा।

देखें वीडियो –