Accident: सड़क पर खड़ी लोडिंग गाड़ी को बस ने मारी टक्कर एक की मौत दो घायल

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के दतिया में ग्वालियर-झांसी हाईवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसा (road accident) हो गया। जिसमें एक बस और लोडिंग गाड़ी की टक्कर में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, वही एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

दतिया, सतेंद्र रावत। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के दतिया में ग्वालियर-झांसी हाईवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसा (road accident) हो गया। जिसमें एक बस और लोडिंग गाड़ी की टक्कर में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, वही एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

यह भी पढ़ें….Gold Silver Rate: सोने चांदी के दामों में गिरावट, जानिए कितना सस्ता हुआ

जानकारी के मुताबिक हादसा सोमवार रात 11 बजे का बताया जा रहा है। जहां ग्वालियर से झांसी की ओर जा रही बस क्रमांक UP93P 9799 ने गोराघाट थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ौन कला तिराहे पर सड़क किनारे खड़ी लोडिंग गाड़ी को टक्कर मार दी। जिससे वह खंती में जा गिरी। वही बस में सवार यात्रा कर रहा युवक गजेंद्र पुत्र बाबूलाल कोरी उम्र 26 वर्ष निवासी नि.लूहार तहसील मऊरानीपुर की मौत हो गई। और सावित्रीबाई उम्र 25 वर्ष एवं राहुल उम्र 22 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय दतिया में भर्ती कराया गया।

Accident: सड़क पर खड़ी लोडिंग गाड़ी को बस ने मारी टक्कर एक की मौत दो घायल

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। और 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।
यह भी पढ़ें….MP: स्कूल शिक्षा विभाग की नई पहल, 1500 स्कूलों को मिलेगा फायदा, आदेश जारी