Night Culture को लेकर इंदौर पुलिस का एक्शन मोड, हुड़दंग मचाने वालों से भर दिया हवालात

Indore Night Culture : इंदौर में जब से नाइट कल्चर शुरू हुआ है तब से शहर का माहौल लगातार खराब होते जा रहा है। कई सारे मामले सामने आने के बाद महिला पुलिस की टीम बनाकर तैयार की गई। जिसके बाद अब नाइट कल्चर की आड़ में हुड़दंग मचाने वालों पर पुलिस सख्त निगरानी रखी हुई है। गुरुवार की रात को ही एडिशनल, डीसीपी, एसीपी और 8 की आई अचानक सड़कों पर निकल पड़े।

ऐसे में होटल संचालक, दुकानदार और आवारा तत्वों से थानों के हवालात को भर दिया। इतना ही नहीं पुलिस ने गुरुवार के दिन चेकिंग के दौरान कई गाड़ियां भी जब्त की। साथ ही सार्वजनिक स्थल पर सिगरेट पीने वालों पर भी चालानी कार्यवाही की गई। नाइट कल्चर की आड़ में युवा आवारागर्दी करते हैं जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है और छवि ख़राब होती है।

इंदौर की छवि को बनाए रखने के लिए इंदौर की पुलिस नाईट कल्चर में हो रही हुड़दंगियों पर नजर बनाई हुई है। जानकारी के मुताबिक, बुधवार के दिन पुलिस आयुक्त हरिनारायणाचारी मिश्र ने गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद एडिशनशल डीसीपी अनिल पाटीदार, एसीपी दिशेष अग्रवाल ने गुरुवार के दिन सभी थाना प्रभारियों को साथ लिया और भंवरकुआं से विजय नगर क्षेत्र तक विशेष चेकिंग अभियान चलाया। ऐसे में कई लोगों को पकड़ा तो कइयों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया।