मतदान के बाद इंदौरियों ने सूते 5 क्विंटल पोहे, अमिट स्याही का निशान दिखाकर मुफ्त में लिया आनंद

Indore News

Indore News : कल लोकतंत्र के महोत्सव में इंदौर वासियों ने उत्साह के साथ अपनी भागीदारी की। सभी मतदाता मतदान करने के बाद 56 दुकान पहुंचें। दरअसल, विधानसभा चुनाव के मतदान के दिन 56 दुकान के दुकानदारों द्वारा मुफ्त में पोहा जलेबी और अन्य व्यंजनों पर 50 प्रतिशत छूट दी गई। जिसका लुत्फ इंदौरवासियों ने जमकर उठाया। मतदान करने के बाद इंदौरवासी सुबह 7 बजे से 9 बजे तक के बीच अमिट स्याही का निशान दिखाकर 5 क्विंटल पोहे जलेबी खाएं।

मतदान के बाद लोगों ने उठाया इंदौरी जायके का लुत्फ

बड़ी संख्या में मतदान वाले दिन लोग 56 दुकान पहुंचें और पोहे जलेबी का लुत्फ उठाने के साथ तरह-तरह व्यंजनों का भी जायका लिया। दुकानदारों द्वारा ये स्कीम लोगों को मतदान के लिए जागरूक करने के लिए चलाई गई थी। ऐसे में बड़ी संख्या में लोगों ने मतदान कर के 56 दुकान के दुकानदारों द्वारा दी गई स्कीम का लुत्फ उठाया।

पोहे जलेबी के दास है इंदौरवासी

जैसा कि आप सभी जानते हैं इंदौरवासी खाने के सबसे ज्यादा शौकीन है। सबसे ज्यादा पोहे जलेबी खाना लोग पसंद करते हैं। खास कर सुबह सुबह तो पोहा-जलेबी और कचोरी समोसे का जायका लोग लेना पसंद करते हैं। ऐसे में बीते दिन भी मतदान करने के बाद अमिट स्याही का निशान दिखाकर लोगों ने मुफ्त में इसका आनंद लिया और मतदान का ग्राफ बढ़ाने में मदद की।

इंदौर कलेक्टर द्वारा भी जनता को धन्यवाद देते हुआ कहा गया कि लोकतंत्र के महोत्सव में इंदौर वासियों ने उत्साह के साथ भागीदारी की है। इसके लिए आप सभी बधाई के पात्र है। निर्वाचन प्रक्रिया में संलग्न अधिकारीगण, पुलिस, बीएलओ, विशेष पुलिस अधिकारी, अन्य सुरक्षा बल, मतदानकर्मी, जनप्रतिनिधि, नगर निगम, स्वास्थ विभाग, सिविल डिफेंस, मीडिया एवं अन्य सभी संबंधित विभागों के अधिकारी, कर्मचारियो के सहयोग से निर्वाचन प्रक्रिया शांति पूर्वक निर्विघ्न रूप से संपन्न हुई है। इस सहयोग के लिए आप सभी हार्दिक धन्यवाद।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News