गृहमंत्री नरोत्तम की चेतावनी का असर, बैकफुट पर सनी लियोन

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस गाने को सुनियोजित तरीके से हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करना बताया था और कलाकारों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही के संकेत दिए थे।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आखिरकार मध्य प्रदेश सरकार और वृंदावन के संत समाज की चेतावनी के बाद सारेगामा ने अभी हाल ही में रिलीज हुए विवादास्पद गाने मधुबन में राधिका नाचे के बोल बदलने का ऐलान किया है। जानकारी के अनुसार सारेगामा 3 दिन के अंदर इस लिरिक्स के गाने को सभी प्लेटफार्म से हटा देगा और इसकी जगह नई शब्दों के गाने को अपलोड कर देगा। इस बात की जानकारी सारेगामा ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल के द्वारा दी है। सारेगामा द्वारा यह भी बताया गया की हमने समस्त देशवासियों की भावनाओं का सम्मान करते हुए यह लिरिक्स बदलने का निर्णय लिया है जिसे हम 3 दिन के अंदर सभी जगह अपलोड कर देंगे।

गाना प्रकाशित होने के बाद से ही इस गाने का लगातार कड़ा विरोध संत समाज द्वारा किया जा रहा था। इसके बाद मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी वीडियो में अभिनेत्री सनी लियोन पर कड़ी कार्रवाई के संकेत दिए थे। उनका कहना था कि इस वीडियो में अश्लील ढंग से किए गए इस डांस से कहीं ना कहीं सुनियोजित तरीके से हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत किया जा रहा है। साथ ही उनका कहना था कि यदि 3 दिन के अंदर इसे हटाया नहीं गया तो सनी लियोनी और सरीब असलम तोशी पर सख्त कार्यवाही की जाएगी। इसके अलावा संत समाज का भी कहना था कि यदि इस गाने को नहीं हटाया गया तो सनी लियोनी को देश में नहीं रहने दिया जाएगा। आपको बता दें कि ओरिजनल गाना 1960 में आई फिल्म कोहिनूर का है जिसे मशहूर गायक मोहम्मद रफी ने गाया था।