पुलिस ने अंतराज्यीय तस्करों पर की बड़ी कार्रवाई, 3 क्विंटल 75 किलो डोडाचूरा ​​​​​​​किया जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

इस पूरे मामले में आगर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बरामद डोडाचुरा सहित ट्रक को जप्त कर लिया गया।

Agar Malwa Crime News : मध्यप्रदेश में अवैध नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई हो रही हैं। इसी बीच आगर जिले की पुलिस ने एक अंतराज्यीय मादक तस्कर गिरोह को ट्रक समेत गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके कब्जे से 3 क्विंटल 75 किलो अवैध डोडाचूरा बरामद किया है।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को मुखबिर से कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि एक ट्रक में डिटर्जेंट पाउडर के नीचे 15 बोरी में भरा डोडाचूरा पीथमपुर से पंजाब ले जाया जा रहा था। सूचना के आधार पर कोतवाली पुलिस ने सुसनेर रोड़ महूडिया जोड़ पर चेकिंग शुरू की तब एक ट्रक रोक कर उसको चेक किया, तो उसके अंदर डिटर्जेंट पाउडर की थैलियों के नीचे डोडाचूरा भरा पाया गया।

पुलिस ने अंतराज्यीय तस्करों पर की बड़ी कार्रवाई, 3 क्विंटल 75 किलो डोडाचूरा ​​​​​​​किया जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस टीम को दिया जायेगा इनाम

तभी इस पूरे मामले में आगर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बरामद डोडाचुरा सहित ट्रक को जप्त कर लिया गया। इसमे केवलजीत पिता कुलविंदर सिंह निवासी छज्जलवाड़ी पंजाब और वीरेंद्र सिंह शेरगिल पिता लखविंदर सिंह शेरगिल निवासी सुल्तान विंड अमृतसर पंजाब शामिल है। बरामद डोडाचुरा व ट्रक की कीमत 37 लाख 50 हजार बताई जा रही है। इस मामले में 10 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की है जो पुलिस टीम को दी जाएगी।