सिद्दू मेघवाल की हत्या के मामले ने पकड़ा तूल, बढ़ा आक्रोश

agar-malwa-Siddhu-Meghwal-assassination-murder-case

अगर मालवा| गिरीश सक्सेना| सुसनेर के देहरिया गांव में 31 दिसम्बर को 16 वर्षीय सिद्दू मेघवाल की अज्ञात लोगों द्वारा हत्या करने का मामला अब तुल पकड़ता जा रहा है । आगर जिला पुलिस को अभी तक प्रकरण में किसी प्रकार की सफलता नही मिलने से लोगो मे आक्रोश बढ़ता जा रहा है । उसी क्रम में आज आजक्स एवं उसके सहयोगी संगठनों द्वारा प्रकरण की जांच सीबीआई को सोपने की मांग करते हुए आगर नगर में आक्रोश रैली निकालते हुए राज्यपाल के नाम ज्ञापन अपर कलेक्टर को दिया गया है  ।

ज्ञापन के माध्य्म से जिले में अजा/अजजा/पिछड़ा वर्ग पर हो रहे कुछ दूसरे प्रकरणों का उल्लेख करते हुए उनमें न्याय करने की मांग की गई है ।  हालांकि सिद्दू मेघवाल हत्या मामले में इसके पूर्व परशुराम सेना एवं मेघवाल समाज भी ज्ञापन देकर शीघ्र कार्यवाही की मांग कर चुका है वही आगर पुलिस अधीक्षक भी सुसनेर एसडीओपी और सोयत थाना प्रभारी के नेतृत्व में अलग अलग पुलिस दल का गठन कर हत्या की गुत्थी सुलझाने का हर संभव प्रयास कर रहे है और उसी के चलते वे आरोपियों की जानकारी देने वाले को 10 हजार का ईनाम देने की घोषणा भी कर चुके है पर इसके बाद भी अभी तक पुलिस के हाथ कोई उल्लेखनीय सफलता हाथ नही लग पाई है ।

अब एसपी ने ईनाम राशि बढ़ने के लिए आईजी को प्रस्ताव भेजा है| हम आपको बता दे कि दिनांक 31-12-18 को सुसनेर के देहरिया गांव के जंगल मे देहरिया निवासी 16 वर्षीय सिद्दू मेघवाल का जली अवस्था में शव मिला था और तभी से पुलिस इस हत्या की गुत्थी को सुलझाने का प्रयास कर रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here