महिला की पिटाई करने वाले बीजेपी विधायक का पार्टी में ही विरोध, भाजयुमो नेता ने किया विरोध

BJP-MLA

आगर।

बीते दिनों गुजरात भाजपा के विधायक बलराम थावाणी द्वारा एक महिला की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद खूब बवाल मचा था। कांग्रेस ने बीजेपी का जमकर विरोध किया था। अब मध्यप्रदेश के आगर जिले के भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मयंक राजपूत ने भी उस गुजरात विधायक के खिलाफ फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर सवाल खड़े किए हैं। शेयर की गई पोस्ट में मयंक राजपूत ने भाजपा विधायक के ऐसे रवैये को शर्मसार वाला बताया है। इस पोस्ट के बाद बीजेपी में हड़कंप मच गया है, हालांकि अभी तक किसी बड़े नेता की प्रतिक्रिया सामने नही आई है।

फेसबुक पर शेयर की गई पोस्ट में मयंक राजपूत ने लिखा कि “जोशीली सर्द गर्मी से जिस जनता ने आप को विजय दिलाई, जिस कारण सत्ता की गर्मी मे आपका चयन हुआ, लोगों की भलाई के लिए, महिलाओं की सुरक्षा के लिए हर व जिम्मेदारी के लिए जो आपको एक विधायक के तौर पर हर उस नागरिक को देनी चाहे होगी ,वह किसी भी रूप में आप से मिले आपको सविनय सेवा भाव के साथ उसके कार्यों को समझना और करने की आवश्यकता है इस तरीके का अभद्र व्यवहार एक महिला के साथ जो कि पार्टी की विचारधारा के विपरीत है यह भारतीय जनता पार्टी को शर्मसार करती है और मैं इसके सख्त खिलाफ हु… यह रवैया के साथ आपकी मौजूदगी अगर उस गरिमा पद पर रहेगी तो मैं पार्टी के और पार्टी के इस रवैया का खंडन करता हूं और क्यों ना करूं क्योंकि एक तरफ हमारे भावी प्रधानमंत्री जी इस देश को ऊंचाइयों तक ले जाना चाह रहे हैं महिलाओं की सुरक्षा को किस नजरिए से देखते हैं उन्होंने भी इतने साल की राजनीति करी हैं कई प्रकार के तरीके व लहजे को स्वीकार करके आमजन की सेवा करी उनके मान-सम्मान में कोई आंच नहीं आने दी वह आज भी कहते हैं फलदार वृक्ष की तरह बनो आमजन की सेवा के लिए सदा नतमस्तक व कार्यशील रहे….तभी आज मोदी जो विश्वविख्यात की चोटी पर बैठे हैं कई आलोचनात्मक घटनाओं को उन्होंने अपने भीतर दफ़न कर रखा है जनता के प्रति जनता के संविधान के प्रति कार्यशील रहे इसी कारण आज वो विश्वव्यापी लीटर के नाम से जाने जाते हैं जो घटना आज हम ने सरेआम वीडियो में देखें अब मान भी तरीके से महिलाओं का महिला का शोषण हुआ मैं इस घटना को बड़ी दुखद मनसे देखता हूं मेरी संवेदना पीड़ित महिला के साथ रखकर उसके मन पर उसकी प्रतिष्ठा पर जिस प्रकार की आज सरे बाजार सड़क पर हमारे पार्टि के जिम्मेदार पद पर बैठे एमएलए बलराम एक जनता के सेवक ने जो यो चोट लात घुसो से एक महिला पर लगाई है मैं उसके खिलाफ़ साथ हूं क्योंकि मैं इस देश का जिम्मेदार नागरिक व भारतीय जनता पार्टी का एक जिम्मेदार कार्य करता हूं ….” 

क्या था पूरा मामला?

आपको बता दें कि बीते दिनों गुजरात की नरोदा विधानसभा सीट से विधायक बलराम थावाणी के पास एक महिला पानी की शिकायत लेकर आई थी। लेकिन शिकायत सुनते ही बीजेपी विधायक को गुस्सा आ गया और शिकायत लेकर आई महिला के साथ मारपीट कर दी। महिला के साथ मारपीट की घटना का वीडियो वहां मौजूद एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो वायरल होने के बाद विधायक के खिलाफ प्रकरण दर्ज हो गया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में भी जमकर वायरल हुआ जिससे विधायक की कड़ी आलोचना हुई थी।