भाजपा सांसद को दिग्विजय की धमकी- ऊंटवालजी सुन लो…11 के बाद दिखोगे भी नहीं

BJP-MP-Manohar-Singh-threatens-Congress-leader-Digvijay-Singh

आगर-मालवा।

कांग्रेस प्रत्याशी विपिन वानखेडे के समर्थन मे सभा करने पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने सांसद और भाजपा प्रत्याशी मनोहर सिंह ऊंटवाल को धमकी दी है। सिंह ने कहा है कि ओ मनोहर ऊंटवालजी सुन लेना…. 11 (मतगणना तारीख 11 दिसंबर) के बाद दिखोगे भी नहीं। हम न तुम्हारे मामा शिवराज से डरते हैं, न तुम्हारे नाना नरेंद्र मोदी से। इस धमकी के बाद भाजपा-कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने सामने हो गए है।

दरअसल,शुक्रवार देर रात को कांग्रेस कार्यालय में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। आगर पुलिस ने जिला कांग्रेस अध्यक्ष बाबूलाल यादव की रिपोर्ट पर 8 नामजद एवं अन्य के खिलाफ भा.द.स. की धारा 294, 188, 427, 452, 506 में प्रकरण दर्ज किया । वहीं कांग्रेस प्रत्याशी विपिन वानखेड़े की पत्नी द्वारा थाने में शिकायत कर आरोप लगाया है कि उनके घर में गुंडों ने घर में घुसकर जान से मारने की धमकी दी है। उनके द्वारा दिए आवेदन को पुलिस ने जांच में लिया है।

इसके साथ ही भाजपा पक्ष ने भाजपा प्रत्याशी मनोहर ऊँटवाल को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ता को गिरफ्तार ना करने पर भी आगर पुलिस के प्रति भी नाराजगी व्यक्त की है। भाजपा कार्यकर्ताओ का कहना है कि भाजपा प्रत्याशी मनोहर ऊँटवाल पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कांग्रेस के कार्यकर्ता के जिला कांग्रेस कार्यालय में होने की पुख्ता जानकारी के बाद पुलिस को सूचना देने के बाद ही आरोपी की पकड़वाने के उद्देश्य से ही वह कांग्रेस के जिला कार्यालय पहुंचे थे।

शनिवार को जब कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह आगन के कानड़ में पार्टी प्रत्याशी विपिन वानखेड़े के समर्थन में सभा करने पहुंचे तो उन्होंने मंच पर विवाद की जानकारी मिलने पर ऊंटवाल पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वानखेड़े को देख लेने की धमकी दी जा रही है। दादागिरी कर रहे हैं।  ओ मनोहर ऊंटवालजी सुन लेना…. 11 (मतगणना तारीख 11 दिसंबर) के बाद दिखोगे भी नहीं। हम न तुम्हारे मामा शिवराज से डरते हैं, न तुम्हारे नाना नरेंद्र मोदी से। 

विपिन का आरोप ऊंटवाल ने भेजे गुंडे, पत्नी पहुंची थाने 

कांग्रेस प्रत्याशी वानखेड़े की पत्नी पूनम वानखेड़े ने थाने में आवेदन देकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ शिकायत की है| उन्होंने शिकायत में कहा है कि शुक्रवार शाम वो अपने निवास (मार्केटिंग पेट्रोल पंप के पीछे) पहले माले पर थी तभी 14-15 गुंडे भड़भड़ाकर ऊपर चढ़ आये और बोले की हम मनोहर ऊंटवाल के आदमी हैं और गंदी गंदी गालियां बकने लगे। जब मैंने उन्हें ऐसा करने के लिए मना किया तो उनमें से एक लड़के ने चाकू निकाला और बोला कि ‘हम तेरे टुकड़े कर देंगे,तेरे मुँह पर एसिड फेंक देंगे’ तभी मेरा भाई आ गया और वो लोग भाग गए। श्रीमति वानखेड़े ने इसकी शिकायत आगर थाने में भी की है और पुलिस से उक्त गुंडों पर सख्त कार्यवाही की मांग की है, वहीं विपिन वानखेड़े ने वीडियो जारी कर आरोप लगाया है कि मनोहर ऊंटवाल ने गुंडे भेजे थे, और मेरी पत्नी के ऊपर एसिड फेंकने की धमकी दी, आगर की जनता इसका जवाब देगी।  एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष विपिन वानखेड़े को कांग्रेस ने आगर से अपना प्रत्याशी बनाया है।