घोड़े पर बैठकर वर निकासी निकालने पर विवाद, 11 पर मामला दर्ज

आगर मालवा| गिरीश सक्सेना| जिले के ग्राम भदवासा में घोड़े पर बैठकर वर निकासी निकालने को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। गांव में लुहार समाज की शादी में दूल्हे के घोड़े पर बैठकर निकाली जा रही वर निकासी पर जब उसी गांव के कुछ राजपूत समाज के लोगो ने इसका विरोध किया पर विरोध के बाद भी वर निकासी निकालने के बात पर अड़े लुहार समाज के वर निकासी में शामिल लोगों पर कुछ लोगो द्वारा पथराव कर दिया गया साथ ही दूल्हे के साथ ही धक्कामुख्खी करते हुए उसे घोड़े से गिराने का प्रयास किया गया | वही वर निकासी में शामिल कुछ लोगो से मारपीट भी कर दी गई और घटना स्थल पर मौजूद वाहन एवं सामान में तोड़ फोड़ भी कर दी गई ।

उपद्रव की सूचना के बाद घटना स्थल पर पहुची बडौद पुलिस ने सख्त कार्यवाही करते हुए 11 आरोपियों पर बलवा, मारपीट और तोड़फोड़ की धाराओं में प्रकरण दर्ज करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है वहीं शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास बडौद पुलिस द्वारा किए जा रहे है ।

घटना के बाद पुलिस की सुरक्षा में ही शादी के बाकी आयोजन करवाए जा रहे है और किसी प्रकार की अन्य अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव में पुलिस फोर्स की भी तैनाती कर गई है ।