Agar Malwa News : मोबाइल टावर पर चढ़ी नाबालिग, डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद नीचे उतारा

Avatar
Published on -
Agar Malwa News

Agar Malwa News : मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में बीती रात एक 15 साल की नाबालिग बालिका ढाई सौ फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ गई। जैसे ही उसे टावर पर देखा गया ग्राम निपानिया बैजनाथ में हड़कंप मच गया। दरअसल, नाबालिक ने यह कदम पारिवारिक विवाद के चलते उठाया। जैसे तैसे रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर पुलिसकर्मी और एसडीईआरएफ के जवानों द्वारा उसे टावर से ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद नीचे उतारा गया।

उस वक्त बालिका बेहोश हो गई थी। जिसके बाद उसे तुरंत उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जानकारी के मुताबिक, नाबालिक का नाम आशा है। उसके पिता गट्टू सिंह का परिवार निपानिया बैजनाथ के माता मंदिर के पास रहता है। परिवार में हुए विवाद की वजह से नाराज हुई आशा ने यह कदम उठाया। परिवार के परिजनों ने काफी देर तक उसे समझाने का प्रयास किया। लेकिन वह नहीं समझी और टावर पर ऊपर चढ़ती गई। ऐसे में वह मोबाइल टावर के आखिरी सिरे तक पहुंच गई।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।