कमलनाथ के मंत्री ने क्यों मांगी बीजेपी विधायक से माफी

jaivardhan-singh-demand-for-forgiveness-form-bjp-mla-agr-malwa

आगर मालवा।

जिला योजना समिति की बैठक में कमलनाथ सरकार में नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह लेट पहुंचे तो भाजपा विधायक मनोहर सिंह ऊंटवाल नाराज हो गए और उन्हें समय से आने को कहा। बात बढ़ती इससे पहले ही जयवर्धन ने हाथ जोड़कर माफी मांग ली।

दरअसल, रविवार को आगर-मालवा जिले में जिला योजना समिति की बैठक आयोजित की गई थी। जिसमें जिले के प्रभारी मंत्री और मध्यप्रदेश सरकार के नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह को शामिल होना था। भाजपा विधायक मनोहर ऊंटवाल मंत्री जयवर्धन सिंह का मीटिंग हाल में घंटों इंतजार करते रहे। मंत्री जैसे ही मीटिंग हाल में पहुंचे भाजपा विधायक ने कहा  हम भी जनप्रतिनिधि हैं, जनता के द्वारा चुना गया हूं। हमें भी कई काम होते हैं कृपया आपसे निवेदन है कि बैठक में सही समय पर आया करें। इस पर  मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि मैं किसी सामाजिक कार्यक्रम में चला गया था। फिर भाजपा के कार्यकर्ता भाइयों से भी मुलाकात की जिस कारण से बैठक में आने में देरी हो गई।

इसके बाद मंत्री जयवर्धन ने  हाथ जोड़कर कहा कि मैं अपनी गलती के लिए शर्मिंदा हूं। आगे से मैं पूरी कोशिश करूंगा की मीटिंग में समय पर आऊं। हम सब लोग जनता के द्वारा ही चुने गए प्रतिनिधि हैं और जनता के कामों के लिए एक साथ आए। मंत्री जयवर्धन की इस शैली की चर्चा पूरे जिले में हो रही है।

  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here