MP News: करोड़ों का आसामी निकला प्रभारी प्रबंधक, लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, जांच जारी

प्रभारी प्रबंधक के फार्महाउस, निवास स्थान सहित कपड़े की दुकान पर जांच शुरू की गई।

लोकायुक्त

आगर मालवा, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में एक बार फिर से भ्रष्टाचारियों (Corrupt) पर लोकायुक्त पुलिस (lokayukt police) ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पिछले दिनों सहकारी संस्था के प्रबंधक के घर छापेमारी में करोड़ों की संपत्ति उजागर होने के बाद एक बार फिर से लोकायुक्त उज्जैन (lokayukt ujjain) की टीम ने सहकारी संस्था दमखम के प्रभारी प्रबंधक के घर छापेमारी की। इस दौरान लोकायुक्त पुलिस को प्रबंधक के घर से करोड़ों की संपत्ति बरामद हुई है।

दरअसल मध्य प्रदेश के आगर मालवा (aagr malwa) जिले के नलखेड़ा तहसील स्थित सहकारी संस्था दमखम के प्रभारी प्रबंधक रमेश चंद्र जायसवाल (ramesh chandra jaiswal) के यहां उज्जैन लोकायुक्त पुलिस ने सुबह सुबह ही दबिश दी। इस दौरान प्रभारी प्रबंधक के फार्महाउस, निवास स्थान सहित कपड़े की दुकान पर जांच शुरू की गई।

Read More: Bhopal Cyber Crime: ऑनलाइन 16 लाख की ठगी का मामला, पुलिस ने वापस दिलाए 13 लाख

लोकायुक्त पुलिस की माने तो आय से अधिक संपत्ति रखने के मामले में ये छापामार कार्रवाई की गई है। जहां छापेमारी के दौरान उज्जैन लोकायुक्त पुलिस को करोड़ों की संपत्ति मिली। जिसमें सोने चांदी के जेवर सहित कई मकान के दस्तावेज, फार्महाउस, ट्रैक्टर, टू व्हीलर सहित बड़ी मात्रा में नकदी बरामद हुई है।

मामले में लोकायुक्त निरीक्षक राजेंद्र वर्मा का कहना है कि अभी तक 30 बीघा जमीन, सोने चांदी के जेवर सहित लोकल फार्महाउस, ट्रैक्टर, फोर व्हीलर, टू व्हीलर और लाखों की नगदी बरामद हुई है। लोकायुक्त निरीक्षक का कहना है कि आय से अधिक संपत्ति अर्जित होने के बाद प्रभारी प्रबंधक पर आगे की कार्रवाई जारी है और जल्द ही इस मामले में और कई नए खुलासे हो सकते हैं।