बंद कमरे में चल रही थी हाईप्रोफाइल शराब पार्टी, पुलिस ने रंगहाथों युवक-युवतियों को पकड़ा

आगर मालवा।

मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले में पुलिस ने एक मैरिज गार्डन में दबिश दी और नशे में धुत्त 2 युवतियों के साथ 5 युवकों को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि यहां बंद कमरे में चल रही शराब पार्टी में चल रही थी।पांचों लोगों को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा और उसके बाद  पुलिस ने सभी पर धारा 34 (6) के तहत प्रकरण दर्ज किया है। मौके से दो युवतियां भी पुलिस को मिली थी, जिनको पूछताछ के बाद छोड़ दिया। फिलहाल पुलिस दोनों युवतियों को लेकर जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार. कोतवाली पुलिस को लंबे समय से छावनी रोड स्थित एक मैरेज गार्डन में डांस और शराब पार्टी किए जाने की सूचना मिल रही थी। गुरुवार को भी पुलिस को नाइट पार्टी की सूचन मिली थी, जिसके आधार पर पुलिस ने दबिश देकर डांस और शराब कर रहे लोगों को गिरफ्तार किया है।कोतवाली पुलिस ने दबिश देकर 2 युवती और 5 युवकों को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया है।पुलिस सभी को कोतवाली थाने लेकर आई।उसके बाद पांचों लोगों को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा। जांच उपरांत पुलिस ने सभी पर धारा 34 (6) के तहत प्रकरण दर्ज किया है। मौके से दो युवतियां भी पुलिस को मिली थी, जिनको पूछताछ के बाद छोड़ दिया।

 कोतवाली थाना प्रभारी अजित तिवारी ने बताया शराबखोरी की जानकारी मिली थी। मौके से पांच लोगों को हिरासत में लिया है, जो नशे की हालत में थे। पांचों का मेडिकल कराकर उन पर 34 (6) के तहत कार्रवाई की है।आगे की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here