मंत्री से बोलीं उषा कार्यकर्ता, ‘यदि तब तक आपकी सरकार गिर गई तो फिर क्या होगा’

usha-worker-meet-health-minister-demand-for-permanenr-job

आगर मालवा। गिरीश सक्सेना। 

आगर मालवा जिले में नवनिर्मित जिला अस्पताल भवन का लोकार्पण करने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट जब लोकार्पण समारोह के बाद भवन का निरीक्षण कर बाहर निकल रहे थे उस समय समारोह स्थल पर आई आशा, उषा और आशा सहयोगियों ने अपने नियमतिकरण और वेतन बड़ाने के मांग के साथ ही कांग्रेस द्वारा अपने वचन पत्र में उल्लेखित उनसे सबंधित मांगो को पूरी करने को लेकर स्वास्थ मंत्री को घेर लिया।

ऐसे में स्वास्थ्य मंत्री भी वहीं अस्पताल की सीढ़ियों पर ही बैठ गए और इन स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुनकर इन्हें हल करने का आश्वासन देने लगे। इस दैरान जब स्वस्थ मंत्री ने कहा कि वचन पत्र के वादे पूरे करने के लिए तो अभी हमारे पास पांच साल का समय है ऐसा कहते ही एक कार्यकर्ता ने कहा कि यदि हमारी मांग जल्द पूरी नही हुई तो तब तक तो हम मर जाएंगे । 

इसी तरह जब मंत्रीजी ने कहा कि अब तो वचन पत्र के वादे लोकसभा चुनाव के बाद ही पूरे कर पाएंगे तब एक कार्यकर्ता ने मंत्री जी से पूछ लिया कि तब तक यदि सरकार बदल गई तो फिर क्या होगा ? ऐसे ही कुछ असहज स्थिति में मंत्री कार्यकर्ताओ को जल्द ही उनकी समस्या दूर करने का आश्वासन देते हुए वहां से उठ कर चल दिए ।