VIDEO: मतदाता नाराज, आगर मालवा जिले के कई गांवों में मतदान का बहिष्कार

Voter-angry-boycott-of-polling-in-many-villages-of-aagar-malwaa

 आगर मालवा | जिले के कई गांवों में मतदाताओं द्वारा मतदान के बहिष्कार का निर्णय लिया गया है । मतदान प्रराम्भ होने के समय जहां एक और आगर विधानसभा के सिरपोई और पायरी के मतदाताओं ने मतदान के बहिष्कार का ऐलान किया वही सुसनेर विधानसभा के रूपारेल और बिसनी गांव के मतदाताओं ने भी मतदान के बहिष्कार का निर्णय लिया है । 

कही पर सड़क नही बनने से तो कही फसल बीमा राशि नही मिलने से तो कहीं पर अपने गांव में विकास कार्य ना होने से मतदाता नाराज है और उन्होंने अपनी इस नाराजगी को मतदान का बहिष्कार कर व्यक्त किया है । हालांकि इस दौरान विभिन्न पार्टीयो के जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा मतदाताओं को समझाने का प्रयास किया जाता रहा जिसके चलते आगर विधानसभा के ग्राम सिरपोई के मतदाता जो फसल बीमा राशि ना मिलने से नाराज थे को जब भाजपा प्रत्याशी मनोहर ऊँटवाल और जिला प्रशासन द्वारा उनकी समस्या को शीघ्र हल करने का आश्वासन मिला उसके बाद ही सिरपोई के मतदाताओं द्वारा मतदान प्रारम्भ किया गया है और कुछ इसी तरह ही आगर विधानसभा के ही गांव पायरी के मतदाताओं को भी बाद में माना लिया गया ।

दूसरी ओर सुसनेर विधानसभा के रूपारेल गांव के मतदाता जिन्हें क्षेत्र में ढंढेरा बांध के चलते विस्थापित किया गया है अपने यहां सिचाई विभाग द्वारा  छोड़ी गई अधूरी सड़क को लेकर कुछ इस तरह से नाराज दिख रहे कि उन्होंने समाचार भेजे जाने तक भी मतदान का बहिष्कार जारी कर रखा है जबकि इस बीच उन्हें कई प्रकार से अधिकारियों ने समझाने का प्रयास किया पर वे अपने यहां सड़क का कार्य प्रारम्भ होने के बाद ही मतदान करने की जिद पर अड़े हुए है और ऐसी तरह ग्राम बिशनी के ग्रामीण भी अभी तक मतदान के बहिष्कार पर अड़े हुए है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here