कलमनाथ पर औवेसी का बड़ा हमला, कहा-जब बेटा जीत सकता है तो बाकी क्यो नहीं

कांग्रेस नेता कमलनाथ पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि पूरे मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी का सिर्फ एक सांसद चुनाव जीता है वो भी कलमनाथ का बेटा, ओवैसी ने कहा कि जब आपका बेटा जीता सकता है तो दूसरा क्यो नहीं, कमलनाथ ओर मोदी अकेले मिलकर भाई भाई बोल लेते हैं।

बुरहानपुर, शेख रईस। नगरीय निकाय चुनाव को लेकर बुरहानपुर में राजनैतिक दलों में घमासान मचा हुआ है। अंतिम चरण में हो रहे चुनाव प्रचार में अब स्टार प्रचारकों का आना शुरू हो गया है। 2 जुलाई को एआईएमआई (AIMIM) के सुप्रीम बैरिस्टर असादुद्दीन ओवैसी की सभा को सुनने हजारो की संख्या में भारी भीड़ देखी गई, जहां आमसभा में अव्यवस्थाओं के चलते कई बार धक्का मुक्की हुई। बेकाबू भीड़ को नियंत्रित करने में भारी मशक्कत करनी पड़ी।

ये भी पढ़े … ओवैसी के रोड़ शो निरस्त, कांग्रेस के लिए आज Kamal Nath भरेंगे हुंकार

आम सभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस-भाजपा पर जमकर निशाना साधा। बुरहानपुर में उन्होंने सधे हुए लफ्जों में दोनों ही प्रमुख पार्टीयों पर अपनी भड़ास निकाली, यही नही उन्होंने कांग्रेस नेता कमलनाथ पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि पूरे मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी का सिर्फ एक सांसद चुनाव जीता है वो भी कलमनाथ का बेटा, ओवैसी ने कहा कि जब आपका बेटा जीता सकता है तो दूसरा क्यो नहीं, कमलनाथ ओर मोदी अकेले मिलकर भाई भाई बोल लेते हैं। आमसभा में आई भीड़ देखकर गदगद हुए ओवैसी ने आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी उतरने की बात भी कही।
अमूमन आक्रामक तेवर दिखाने वाले असादुद्दीन ओवैसी ने महंगाई, पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर मोदी सरकार को घेरा, वही बेरोजगारी को लेकर उन्होंने कहा कि कही युवा रोजगार की मांग करता है तो ये वो शहर के नाम बदलने की बात करते है।