5G In Indore : इंदौर में शुरू एयरटेल की 5जी सर्विस, नहीं बदलना होगी 4जी सिम

5G in indore

5G In Indore : इंदौर में जियो के बाद अब एयरटेल ने आज से अपनी अत्याधुनिक 5जी सर्विस शुरू करने की घोषणा की है। ये सर्विस आज से ही शुरू कर दी गई है। सभी के फोन में ये सुविधा आज से काम करेगी। 5 जी सेवा शुरू होने के बाद आपको अच्छी आवाज की गुणवक्ता के साथ स्पीड भी मिलेगी। इसमें सबसे अच्छी बात ये है कि जिसके भी फ़ोन में 4जी सिम लगी हुई है उसे बदलने की जरुरत नहीं होगी। आप उसी सिम के साथ 5जी सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे।

बताया गया है कि एयरटेल की मौजूदा 4जी सिम ही 5जी इनेबल्ड है। वहीं अभी 5जी सर्विस पर ही जो प्लान बने हुए है वो काम करेंगे। जब तक रोल आउट पूरा नहीं हो जाता तब तक ये प्लान ऐसे ही वर्क करेंगे। जानकारी के मुताबिक, अब सभी मोबाइल्स में एयरटेल 5जी प्लस काम करेगा फिर चाहे वो एंड्रॉइड हो या फिर एप्पल।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।