प्राइवेट जेट से भोपाल पहुंचें Ajay Devgan, इस फिल्म की कर रहे शूटिंग

ajay devgan

Ajay Devgan : मध्यप्रदेश अपनी खूबसूरती के लिए विश्व भर में प्रसिद्ध है। यहां कई सारी प्राकृतिक, धार्मिक और ऐतिहासिक धरोहरें मौजूद है जिसमें मिलने वाली सुविधाओं की वजह से अब बॉलीवुड इंडस्ट्री भी धीरे-धीरे मध्यप्रदेश का रुख करने लगी है। अब तक की फिल्मों की शूटिंग एमपी की अच्छी-अच्छी लोकेशंस पर हो चुकी हैं। वहीं अभी आने वाली फिल्मों के लिए भी फिल्म निर्माता और कलाकार मध्यप्रदेश में अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। अभी भोपाल में कोंकणा सेना और अभिमन्यु दसानी की फिल्म की शूटिंग की जा रही है।

फिल्म आजाद की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंचें Ajay Devgan

इसके अलावा फिल्म आजाद की शूटिंग भी भोपाल में हो रही हैं। ऐसे में रवीना टंडन की बेटी राशा थदानी और अजय देवगन के भांजे अमन देवगन इसकी शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। इसी सिलसिले में आज अजय देवगन भी भोपाल आए हुए हैं। वह अपने प्राइवेट जेट से भोपाल पहुंचे। आपको बता दे, फिल्म आजाद में अजय देवगन का कैमियो है। इसी वजह से वह यहां आए हुए हैं। क्योंकि फिल्म आजाद की शूटिंग भोपाल में की जा रही हैं।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।