आज 6 बजे बाबा महाकाल की संध्या आरती में शामिल होंगे Alia-Ranbir, इंदौर एयरपोर्ट पर आए नजर

Indore : बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर (Alia-Ranbir) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। दोनों ही इस फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से जुड़े हुए हैं।

Indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर (Alia-Ranbir) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। दोनों ही इस फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से जुड़े हुए हैं। अभी हाल ही में यह कपल इंदौर (Indore) एयरपोर्ट पर नजर आया है। बताया जा रहा है कि आज रणबीर और आलिया अपनी फिल्म रिलीज से पहले बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैन जा रहे हैं। यह दोनों आज शाम को बाबा महाकाल की आरती में शामिल होंगे और अपनी फिल्म की सफलता के लिए आशीर्वाद लेंगे।

Must Read : flax seeds benefits : रोजाना 1 चम्मच अलसी का सेवन बदल देगा चेहरे की रंगत, ये बीमारियां भी रहेगी दूर

मां बनने से पहले महाकाल का आशीर्वाद लेगी आलिया भट्ट –

आपको बता दें, मां बनने से पहले आलिया भट्ट बाबा महाकाल के दर्शन लेने उज्जैन बाबा महाकाल के दरबार आई है। इस दौरान यह कपल बाबा महाकाल के दरबार में पूरे प्रोटोकॉल के साथ आएंगे। अभी हाल ही में इंदौर एयरपोर्ट की एक वीडियो इस कपल की तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में देखा जा सकता है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इंदौर एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। यही से दोनों उज्जैन के लिए सीधा रवाना होंगे। उसके बाद शाम 6:00 बजे दोनों कपल बाबा महाकाल की आरती में शामिल होंगे। इस दौरान यह पूजन कर दर्शन के साथ आशीर्वाद प्राप्त करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

जैसा कि आप सभी जानते हैं आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली है। इन दिनों वह अपने प्रेगनेंसी हुड को इंजॉय कर रही है। ऐसे में कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी फिल्म के साथ-साथ माता पिता बनने से पहले बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने के लिए उज्जैन आए हैं। बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम 6:00 बजे के करीब उज्जैन पहुंच जाएंगे। वहीं दोनों ही बाबा महाकाल की संध्या आरती में शामिल होंगे। महाकाल मंदिर के पुजारियों द्वारा कपल से विशेष अभिषेक और पूजन करवाया जाएगा। उसके बाद यह कपल वापस से इंदौर लौटेंगे।