दोहरे हत्याकांड के तीन आरोपियों को MP की इस कोर्ट ने दी सजा-ए-मौत, 2019 की है घटना

Atul Saxena
Published on -

Death sentence for murder accused : मप्र के जिला एवं सत्र न्यायालय अलीराजपुर ने एक बड़ा फैसला सुनाते हुए चार साल पहले हुए दोहरे हत्याकांड के आरोपियों की मौत की सजा यानि फांसी की सजा यानि सजा-ए-मौत सुनाई है, हत्याकांड में चार आरोपी शामिल थे इनमें से एक आरोपी की सुनवाई के दौरान मृत्यु हो गई थी , शेष तीन आरोपियों को कोर्ट ने सजा सुना दी, म्रतल चचेरे भाई थे जिन्हें चारों आरोपियों में बेरहमी से मार दिया था।

पुलिस ने जंगल से बरामद किये थे दो चचेरे भाइयों के शव 

पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास से मिली जानकारी के मुताबिक घटना कट्ठीवाड़ा थाना क्षेत्र में 15 जून 2019 की है, पुलिस को चोरधा के जंगल में जूना कट्ठीवाड़ा निवासी वेस्ता रजवट पुत्र रेमला धानुक और राजू पुत्र रामसिंह धानुक के शव मिले थे। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जब विवेचना में लिया तो जांच में सामने आया कि वेस्ता रजवट एक युवती को भगाकर ले आया था जिसका बदला लेने के लिए इस घटना को युवती के पिता ने अपने साथियों के साथ अंजाम दिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....