कार्य में लापरवाही पर एक्शन- कलेक्टर ने दिए अधिकारियों के 15 दिन के वेतन काटने के निर्देश

निर्देश दिए जाने के बावजूद कार्य में प्रगति नहीं देखने पर उन्होंने मुख्य कार्यपालन यंत्री सहित सीएमओ (CMO) के वेतन (Salary) करने के निर्देश दे दिए।

अलीराजपुर, डेस्क रिपोर्ट। अधिकारियों के निर्देश की अवहेलना के बाद अब अफसरों पर कार्रवाई होने लगी है। इसी कड़ी में कार्य में लापरवाही देखने के बाद कलेक्टर सुरभि गुप्ता ने निर्देश दिए। कलेक्टर (collector) ने कहा कि पीआईयू (PIQ) के कार्यपालन यंत्री (executive engineer) और सीएमओ (CMO) का 15 दिन का वेतन काटा जाएगा। इसके साथ ही साथ कार्यपालन यंत्री को निलंबित (suspend) करने का प्रस्ताव आयुक्त को भेजा जा चुका है।

दरअसल सोमवार को समीक्षा बैठक के दौरान कलेक्टर सुरभि गुप्ता (surbhi gupta) ने कार्य की प्रगति न होने पर नाराजगी जताई। इसके साथ ही साथ उन्होंने राजस्व विभाग संबंधित लंबित पत्रों की समीक्षा करते हुए अधिकारी कर्मचारियों को निर्देश दिए। इस दौरान निर्देश दिए जाने के बावजूद कार्य में प्रगति नहीं देखने पर उन्होंने मुख्य कार्यपालन यंत्री सहित सीएमओ (CMO) के वेतन (Salary) करने के निर्देश दे दिए।

Read More: Sex Racket: मप्र में सेक्स रैकेट का खुलासा, पुलिस पर पथराव, आपत्तिजनक स्थिति में 6 गिरफ्तार

कलेक्टर सुरभि गुप्ता ने कहा कि पात्रताधारी को पात्रता पर्ची समय सीमा के अंदर उपलब्ध कराई जाए। ताकि समय पर सभी को खाद्यान्न मिल सके। इस कार्य में कोताही करने वाले पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने अधिकारी को निर्देश दिया कि आरटीओ रिपोर्ट (RTO Report) प्रतिदिन प्रस्तुत किया जाए। ओवरलोड वाहनों का संचालन किसी भी सूरत में बर्दाश्त ना किया जाए और उस पर कार्रवाई की जाए।