आलीराजपुर : बाइक चलाते में एक शख्स की हुई मौत, घटना पूरी CCTV कैमरे में हुई कैद

जोबट पुलिस इस मामले की जाँच मे जुटी हैं।

आलीराजपुर, यतेंद्र सिंह सोलंकी। जिले के जोबट बस स्टैंड पर एक व्यक्ति की बाइक चलाते में मौत का लाइव वीडियो सामने आया है। जिसमें 45 साल का एक शख्स सड़क किनारे बाइक समेत खंबे पर जा गिरा और अचानक उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। यह पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई।

यह भी पढ़े…दिल्ली के बिल्डर ने लगाया भोपाल के 1000 लोगों को 100 करोड़ का चूना, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फुटेज मे दिख रहा है कि एक व्यक्ति सड़क किनारे बाइक रोकता दिख रहा है फिर वो गाड़ी को थोड़ा आगे बढ़ाता है लेकिन इसी दौरान अचानक वहां बनी नाली में गिर जाता है आसपास मौजूद एक व्यक्ति उसके पास पहुंचकर उसे उठाने की कोशिश करता हैं, लेकिन उसे वह नहीं उठ पाता है फिर वहां और लोगों को बुलाता है फिर वह उसका हाल जानने की कोशिश करते हैं, लेकिन उसकी खराब हालत देख मौके से सभी लौट जाते हैं बताया जा रहा हैं कि बाइक सवार की लाश पूरी रात सड़क किनारे पड़ी रही। रविवार सुबह पास से गुजर रहे लोगों ने देखा तो पुलिस को जानकारी दी।

यह भी पढ़े…कैलाश विजयवर्गीय भी हुए पाज़िटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

सूचना मिलते ही जोबट पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल पहुंचाया इस मामले में जोबट थाना प्रभारी दिनेश सोलंकी ने कहा कि बड़े स्टैंड के पास बाइक सवार का शव पड़े होने की सूचना मिली थी जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची मृतक की शिनाख्त हुसैन पुत्र जगतिया (45) निवासी धरमराय तहसील डही जिला धार के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के परिवार को सूचना देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए जोबट के सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भेज दिया। थाना प्रभारी सोलंकी ने बताया कि पीएम के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा। जोबट पुलिस इस मामले की जाँच मे जुटी हैं।