3 सूत्रीय मांगों को लेकर अलीराजपुर पटवारी संघ ने सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन, दी यह चेतावनी

जिले के पटवारीयों ने एकत्रित होकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन अपर तहसीलदार को दिया। साथ ही मांगे पूरी नहीं होने पर 10 अगस्त से अनिश्चतकालीन कलमबंद हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी।

अलीराजपुर, यतेन्द्रसिंह सोलंकी। मप्र पटवारी संघ (MP Patwari Union) के आव्हान पर बुधवार को उप प्रान्ताध्यक्ष बालूसिंह डावर के नेतृत्व में अलीराजपुर जिले (Alirajpur District) के समस्त पटवारीयों ने एकत्रित होकर मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन अपर तहसीलदार अजय पाठक को दिया। साथ ही मांगे पूरी नहीं होने पर 10 अगस्त से अनिश्चतकालीन कलमबंद हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी।

यह भी पढ़ें…Alirajpur News : नकली शराब बनाने की फैक्ट्री पर पुलिस का छापा, 2 गिरफ्तार, 11 ड्रम स्प्रिट जब्त

सौंपे गए ज्ञापन में तीन सूत्रीय मांगों पटवारियों का ग्रेड पे 2800 करते हुए समयमान वेतनमान विसंगति को दूर करने, गृह जिले में पदस्थापना और नवीन पटवारियों की सीपीसीटी की अनिवार्यता संबंधी नियम समाप्त करने के आदेश प्रसारित करने की मांग की गई। अपनी मांगों के संबंध में बताया की यदि हमारी मांगे नहीं मानी गई तो पटवारी संघ अलीराजपुर के समस्त पटवारी 10 अगस्त से अनिश्चितकालीन कलमबंद हडताल पर चले जाएंगे।

ज्ञापन सौंपे जाने के दौरान पटवारी संघ के बालूसिहं डावर, जितेन्द्र मोरी, गौरसिंह सस्तिया, रामेश्वर गुप्ता, नरेंद्र भंवर, करणसिंह कनेश, राजेश पालिया, पूरणसिंह ठकराव, कुंवरसिंह चौहान आदि मौजूद थे। ज्ञापन का वाचन पटवारी रामेश्वर गुप्ता ने किया।