अलीराजपुर : लंबित मांगो को लेकर पटवारी संघ का अल्टीमेटम, वेतनमान नहीं मिला तो होगी हड़ताल

अलीराजपुर पटवारी संघ की इकाई ने आज तहसीलदार जितेंद्र सोलंकी को मुख्यमंत्री, राजस्व मंत्री के नाम अपनी विभिन्न मांगो को लेकर ज्ञापन दिया। और चरणबद्ध तरीके से आंदोलन की चेतावनी दी है।

अलीराजपुर, यतेन्द्रसिंह सोलंकी। अलीराजपुर (Alirajpur) में मध्यप्रदेश पटवारी संघ भोपाल के आह्वान पर जिला अलीराजपुर पटवारी संघ की इकाई ने आज तहसीलदार जितेंद्र सोलंकी को मुख्यमंत्री, राजस्व मंत्री के नाम अपनी विभिन्न मांगो को लेकर ज्ञापन दिया। और चरणबद्ध तरीके से आंदोलन की चेतावनी दी है।

यह भी पढ़ें… दतिया में रिश्वत लेते परियोजना अधिकारी रंगे हाथों गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

पटवारी संघ ने मांग की है कि पटवारी वर्ग निरंतर किसानों व शासन के मध्य कड़ी के रूप में कार्य कर शासन के अधिकांश योजनाओं का सफलतापूर्वक क्रियान्वयन कर रहा है। बावजूद इसके पटवारियों की मांगों को पूरा नहीं किया जा रहा है और इस संबंध में अलीराजपुर में पटवारी संघ द्वारा मुख्यमंत्री राजस्व मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया है। और हड़ताल की चेतावनी भी दी गई है।

इस दौरान मध्यप्रदेश पटवारी संघ जिला अलीराजपुर के जिलाध्यक्ष नितेश अलावा, सचिव,किशोर बैरागी,कोषाध्यक्ष पदमलाल जमरा,राघु जमरा,कमल बारिया,नवलसिंह डुडवे, सरदार सौलंकी,दिलीप ओहरिया, अजमेर,राजाराम मौर्य पटवारी सहित सामाजिक कार्यकर्ता रेमसिंह डुडवे भी उपस्थित रहे। और कहा कि कोविड काल मे 24 घण्टे कार्य करने वाले प्रत्येक कर्मचारियों की जायज मांगो का हम समर्थन करते है।

ज्ञापन