अलीराजपुर: 1 लाख रुपये से अधिक का अवैध शराब पुलिस ने किया जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में उप निरीक्षक जयराम वसुनिया, सहायक उपनिरीक्षक भगवान सिंह चौहान, मधुरा सिंह, आरक्षक भारत और रोहित का एहम योगदान रहा।

अलीराजपुर, यतेंद्र सिंह सोलंकी। आजाद नगर पुलिस ने मुखबिर सूचना (Informant’s notice) पर पास के ग्रामीण क्षेत्रों से लगभग एक लाख की अवैध शराब जब्त  की और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। थाना प्रभारी विजय देवड़ा द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार भंगोरिया त्योहार ( Bhagodia festival ) में बेचने के लिए कालियावाव गांव के दो युवकों ने खेत में एक शराब छुपा कर रखी थी। सूत्रों से मिली जानकारी के बाद  थाना प्रभारी ( Station incharge ) विजय देवड़ा ने बताए जगह  की घेराबंदी की, तो दो युवक मक्का के खेत से भागने लगे, तो जवानों ने दो युवकों को पकड़ कर पूछताछ की। उनके मुताबिक मक्के के केट भी शराब रखी हुई थी, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मक्का के खेत से अवैध शराब की कुल 40 पेटियों को पुलिस वाहन में रखकर थाने लाया गया।

यह भी पढ़े… MP News: हाईकोर्ट ने की ओबीसी आरक्षण मामले में आखिरी सुनवाई, सुनाया अंतिम आदेश..

थाना प्रभारी देवड़ा ने बताया कि कालियावाव गांव निवासी राकेश, पिता सबू बामनिया, उम्र 22 साल बंटी उर्फ बन्नी, पिता दिलीप, उम्र 24 साल से लंदन प्राइड व्हिस्की, वोतका व्हिस्की,गोवा व्हिस्की सहित 39 पेटी जिनकी कीमत 1,11, 900  रुपये कुल कीमत की अवैध शराब जप्त कर, आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया गया। इस मामले में उप निरीक्षक जयराम वसुनिया, सहायक उपनिरीक्षक भगवान सिंह चौहान, मधुरा सिंह, आरक्षक भारत और रोहित का एहम योगदान रहा।