Alirajpur News: रेप के आरोपी के साथ किशोरी को ग्रामीणों ने पकड़ा, बंधक बनाकर निकाला जुलूस, वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि युवक देर रात किशोरी से मिलने उसके गांव गया था, जहां ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और फिर दोनों को रस्सी से बांध बंधक बना लिया। इसके बाद दूसरे दिन सुबह उनका जुलूस निकाला गया।

narsinghpur gangrape case

अलीराजपुर, डेस्क रिपोर्ट। जिले (Alirajpur) में आज एक युवक और किशोरी को बंधक बनाकर जुलूस निकालने का मामला सामने आया है। सुत्रों का कहना है कि इलाके में एक शादीशुदा युवक ने किशोरी के साथ बलात्कार किया।  इस बात से गुस्साएं हुए किशोरी के परिजनों ने दोनों को बंधक बनाकर जुलूस निकाला। साथ ही इसका वीडियो भी बनाया, जिसके बाद घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जैसे ही घटना की जानकारी एसपी खट्टाली चौकी पहुंची। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। मामला अलीराजपुर के जोबट थाने का बताया जा रहा है। ऐसे में घटना का वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल (Viral) हो रहा था।

ये भी पढे़ मप्र निकाय चुनाव: शिवराज सिंह चौहान का बड़ा दांव, कलेक्टर्स को दिए यह निर्देश

वीडियो में एक नाबालिग लड़की और युवक नजर आ रहे हैं, दोनों को रस्सी से बांधकर जुलूस निकाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि युवक शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप है जिसका किशोरी से प्रेम संबंध था।

ये भी पढे़- New Traffic Rules: होली पर शराब पीकर चलाई गाड़ी, तो लगेगा 15 हजार का जुर्माना, हो सकती है 2 साल की जेल

बताया जा रहा है कि प्रकाश देर रात किशोरी से मिलने उसके गांव गया था, जहां ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और फिर दोनों को रस्सी से बांध बंधक बना लिया। इसके बाद दूसरे दिन सुबह उनका जुलूस निकाला गया। घटना की जानकारी मिलते ही खट्टाली चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे और युवक-युवती को बंधन से मुक्त कराया और खट्टाली पुलिस चौकी लेकर आए।

टीआई ने बताया कि मामले में दो FIR दर्ज की गई।एक मामले में पीड़िता की रिपोर्ट प्रेमी युवक पर 376 सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और पीड़िता से मारपीट करने के आरोप पर 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। मामले को गंभीरता से लेते हुए अलीराजपुर एसपी विजय भागवानी भी खट्टाली चौकी आए और साथ ही पुलिस बल को आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए निर्देश दिए।