यहां एटीएम ने उगले 100 की जगह 500 के नोट, लाखों रुपए की लूट

ATM-machine-in-alirajpur-dispense-extra-money-

अलीराजपुर। मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में एक फिल्मी नजारा देखने को मिला। यहां एक एटीएम मशीन से अचानक ही डबल रकम निकलने लगी। खबर फैलते ही पूरे इलाके में सनसनी हो गई। जिसे भी सूचना मिली वह अपना कार्ड लेकर एटीएम के बाहर खड़ा दिखाई दिया। जिस व्यक्ति ने भी इस एटीएम से रूपए निकाले उसको डबल रकम प्राप्त हुई। इस सूचा के फैलने के बाद एटीएम पर लूट मच गई। 

जानकारी के अनुसार जिले के आमला लाइन इलाके के बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में तकनीकी खराबी के कारण अचानक 100 के नोट के जगह 500 के नोट निकलने लगे। इससे पूरे इलाके में आफरा तफरी मच गई। हर कोई लालच में आकर एटीएम से रुपए निकालने के लिए लाइन में लग गया। कुछ लोगों ने इस घटना की जानकारी बैंक में दी। लेकिन जबतक कर्मचारी पहुंचे एटीएम से एक लाख 20 बीस हजार रुपए निकाले जा चुके थे। बताया जा रहा है लोगों ने फोन लगा कर अपने परिवार वालों को भी बुलाया। लोगों में एटीएम में जाने के लिए होड़ लग गई। एटीएम पर इतनी भारी भीड़ हो गई कि लोगों में अफरातफरी मच गई और हर कोई पैसे निकालना चाहता था। 

लूटपाट जैसे हालात को देखते हुए स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी बैंक को दी। लेकिन जब तक कर्मचारी पहुंचे तबतक काफी रुपए लूटा जा चुके थे। एटीएम के पास मौजूद लोगों का कहना है कि इस एटीएम पर कोई भी सुरक्षा गार्ड नहीं है। इसलिए लोगोंं में रुपए लूटने की होड़ लग गई। बैंक की ओर से अभी तक इस मामले में कोई बयान जारी नहीं किया गया है। न ही पुलिस में किसी व्यक्ति की शिकायत दर्ज करवाई गई है।