सीने पर बंधी बेटी और हाथ में वायरलेस सेट लेकर कर रही थी ड्यूटी, CM ने DSP मोनिका सिंह की प्रशंसा की 

अपने फर्ज और कर्तव्य को एक साथ निभा रहीं डीएसपी मोनिका की शिवराज ने प्रशंसा की 

अलीराजपुर, डेस्क रिपोर्ट। घर और काम दोनों एक साथ कैसे संभाला जा सकता है इसका बेहतरीन उदाहरण एक मां से बढ़कर कोई नहीं है। ऐसे ही एक मां जो फर्ज और कर्तव्य दोनों निभा रही थी, जब दौरे से वापस लौटते समय अचानक उन पर प्रदेश के मुखिया शिवराज (Shivraji) की नजर पड़ी, तो उन्होंने डीएसपी की जमकर तारीफ की। हम बात कर रहे हैं धार में पदस्थ डीएसपी मोनिका सिंह (DSP Monika Singh) की, जिनके काम को लेकर आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा उनकी खूब प्रशंसा की गई।

Read More…MP News : प्रमोशन में आरक्षण को लेकर केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान, CM Shivraj के साथ करेंगे बैठक

दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जोबट विधानसभा (Jobat Vidhan Sabha) में होने वाले उपचुनाव (By-Election) को लेकर आज अलीराजपुर (Alirajpur) दौरे पर है। वहीं उनके दौरे के समय अपनी डेढ़ साल की बेटी को सीने पर बांध कर दो दिन से स्पेशल ड्यूटी कर रही डीएसपी मोनिका सिंह पर जैसे ही सीएम की नजर पड़ी बेटी को दुलार करने से रोक नहीं पाए और हेलीकॉप्टर के पास से लौट कर डीएसपी के पास आए और बेटी को दुलार किया वहीं डीएसपी मोनिका सिंह की प्रशंसा भी की।

बतादें कि डीएसपी मोनिका की डयूटी ग्राम झोतराड़ा में हेलीपैड पर थी, उनके साथ उनकी डेढ़ वर्षीय पुत्री मायरा भी थी। ड्यूटी के साथ वे उसे भी संभाल रही थी। जब अटेंडर के पास मायरा रोने लगी तो मोनिका ने उसे अपने साथ ले लिया। सीएम के काफिले के आने की सूचना मिली तो उन्होंने मायरा को अपने सीने पर बांध लिया और ड्यूटी करने लगी। तभी सीएम जब हेलीकॉप्टर में सवार होने जा रहे थे तब उनकी नजर मोनिका पर पड़ी तो उन्होंने उन्हें अपने पास बुलाया। सीएम ने मायरा को दुलार दिया और मोनिका सिंह की कर्तव्यपरायणता की प्रशंसा की।

Read More…बच्चों पर इसलिए होता है Dengue अटैक, डॉ. निर्भय मेहता की सलाह, पेरेंट्स रखें ये सावधानियां…