अवैध शराब की बिक्री के मामले में देखिए आखिर कौन से नेता जी को खानी पड़ी जेल की हवा !

कांग्रेस

अलीराजपुर ,डेस्क रिपोर्ट। अवैध शराब की बिक्री के मामले में पुलिस ने कांग्रेस नेता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। चंद्रशेखर आजादनगर के कांग्रेस नेता नारायण अरोड़ा के खिलाफ पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और फिर न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया। कांग्रेस नेता की गिरफ्तारी तब की गई जब अवैध शराब की तस्करी करते गिरफ्त में आए आरोपित ने पूछताछ में नारायण अरोड़ा का नाम कबूला था।

Tikamgarh News : निर्वाचन कार्य में लापरवाही करने पर 20 कर्मचारी निलंबित

आजादनगर पुलिस के अनुसार कि दो दिन पूर्व गांव रिंगोल में एक आरोपित को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया था। पूछताछ में उसने बताया कि वह कमीशन पर कांग्रेस नेता अरोड़ा की अवैध शराब बेच रहा था। इसके बाद टीम ने आजादनगर में यह कार्रवाई की। थाना प्रभारी के अनुसार नारायण अरोड़ा के खिलाफ पूर्व से छह से सात आपराधिक प्रकरण दर्ज है। लंबे समय से कांग्रेस से जुड़े नारायण अरोड़ा का नगर में बड़ा कारोबार भी है।

Sahara : अब सुब्रत रॉय और उनकी पत्नी के खिलाफ गुना में 420 का मामला दर्ज

हालांकि गिरफ़्तारी के बाद अब मामले ने राजनीतिक रंग ले लिया है, कार्रवाई के बाद जिला कांग्रेस के स्थानीय नेताओं का बयान आया है कि प्रशासन प्रदेश सरकार के मंत्री और भाजपा नेताओं के दबाव में झूठे केस दर्ज करा रहा है। इससे निष्पक्ष चुनाव कराने के दावों पर सवाल उठ रहे हैं। इस मामले की शिकायत निर्वाचन आयोग से की जाएगी।

अवैध शराब की बिक्री के मामले में देखिए आखिर कौन से नेता जी को खानी पड़ी जेल की हवा !