अपनी मरने की झूठी खबरों पर पूर्व विधायक नागर सिंह चौहान ने वीडियो जारी कर दिया जवाब

अलीराजपुर के पूर्व विधायक नागर सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर अपनी मरने की झूठी खबरों के चलते एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि 'मैं स्वस्थ हूं और अपने परिवार के साथ हूं'

अलीराजपुर, यतेन्द्रसिंह सोलंकी। अलीराजपुर (Alirajpur) के पूर्व विधायक नागर सिंह चौहान (Nagar Singh Chauhan) ने सोशल मीडिया (social media) पर अपनी मरने की झूठी खबरों के चलते एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि ‘मैं स्वस्थ हूं और अपने परिवार के साथ हूं’ और क्या कुछ कहा पूर्व विधायक ने सुनिए।

दरअसल कुछ दिन पहले व्हाट्सएप पर नागर सिंह चौहान की कोरोना से मृत्यु होने की भ्रामक और झूठी खबरें फैल रही थी, जिसके चलते पूर्व विधायक नागर ने एक वीडियो जारी किया और उसमें अपने जीवित होने और स्वस्थ होने की बात कही है। उन्होंने कहा मैं स्वस्थ हूं और आलीराजपुर में हूं, परिवार के साथ घर हूं, मैं और मेरा पूरा परिवार सुरक्षित है। सोशल मीडिया पर मेरे शुभचिंतक ने अफवाह फैलाई है, वह झूटी है।

यह भी पढ़ें…वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने शिवपुरी में की समीक्षा बैठक

इसके साथ ही नगर भाजपा मंडल अध्यक्ष रिंकेशसिंह तंवर ने कोतवाली थाना प्रभारी दिनेश सोलंकी को आवेदन देते हुए कहा की सोशल मीडिया पर झूठी और तथ्यों से परे अफवाह फैलाने वाले पर कार्रवाई की मांग की है। मंडल अध्यक्ष ने कहा की पार्टी के नेता, कार्यकर्ता, मित्र, शुभचिंतक और रिश्तेदार इस भ्रामक खबर से विचलित हो सकते थे, साथ ही चिंता के कारण किसी के साथ भी कुछ हादसा हो सकता था। सोशल मीडिया में इस तरह से झूठी अफवाह फैलाकर जिले का माहौल खराब करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने को लेकर आवेदन दिया है।

अपनी मरने की झूठी खबरों पर पूर्व विधायक नागर सिंह चौहान ने वीडियो जारी कर दिया जवाब

यह भी पढ़ें…मप्र के 52 जिलों में 93 से ज्यादा मेडिकल किट वितरित, सीएम बोले-ऐसे हो सकता संक्रमण नियंत्रण