कोरोना को हराने शिवराज की स्पेशल-13 टीम में जोबट एसडीएम भी शामिल

अलीराजपुर| यतेंद्रसिंह सोलंकी| जिले में जोबट के एसडीएम को उनकी कार्यकुशलता का तोहफा और एक नई जिम्मेदारी व चुनौती भी मिली है। अखिल राठौर को इंदौर अस्थाई तौर पर भेजा जा रहा है। इंदौर में काम करना उनके लिए बहुत चुनौती भरा होगा। सीएम शिवराजसिंह चैहान द्वारा इंदौर में कोरोना से जंग के लिए टीम स्पेशल -13 की  तैनाती की गई है इसमें कुल 13 अधिकारी शामिल है। इन 13 अनुभवी अधिकारियों में जोबट एसडीएम अखिल राठौर भी शामिल है। एसडीएम राठौर को अपनी सक्रियता को देखते हुए इंदौर भेजा गया है।

मध्यप्रदेश के इंदौर में कोरोना का कहर सबसे ज्यादा है अब तक 27 लोगों की मौतें हुई हैं साथ ही दो डॉक्टरों की मौत भी हुई है | ऐसे में शासन की निगाह इंदौर पर है। यहाँ सीएम शिवराज सिंह चौहान हर दिन अधिकारियों से इंदौर की जानकारी ले रहे है और सीएम ने इंदोर को बचाने के लिये अफसरों की फौज खड़ी की है जो शनिवार से वहां जाकर मोर्चा संभाल लेगी |

जिस प्रकार एसडीएम अखिल राठौर ने लाँकडाउन के दौरान जोबट में काम किया है वो काबिले तारीफ है । सुबह से लेकर रात तक बस अपने काम में लगे रहते हैं आज इसी सफलता के वजह से इंदौर में सीएम ने भेजा। एसडीएम सोचते नहीं थे कि मैं मेरा ही काम कर वह जहां तक कई वीडियो वायरल हुए उसमें देखा गया एसडीएम खुद लट्ठ लेकर निकल जाते थे और लोग डाउन तोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई करते थे।