जिला मुख्यालय पर मिले तीन कोराना पॉजिटिव, प्रशासन अलर्ट

अलीराजपुर| यतेंद्रसिंह सोलंकी| आज का दिन जिला मुख्यालय वासियों के लिए बड़ी बुरी खबर लेकर आया है जिला मुख्यालय पर पहला केस नगर के कुम्हार वाड़ा मैं पाया गया वही दूसरा केस पेट्रोल पंप के पीछे सहयोग कॉलोनी में मिला है। तीसरा केस नगर के मध्य दावल सा मोहल्लेे मिला है। तीन केस मिलने से जिला मुख्यालय पर हड़कंप मच गया है । काफी सुरक्षित एरिया भी धीर धीरे कोरोना के चपेट में आता जा रहा है। जिला प्रशासन को कडे कदम उठाने की जरूरत है।

पहले बुरी खबर नगर के पशुपति नाथ मार्ग से आई यह निवासरत कोरोना पॉजिटिव उपचार कराने अहमदाबाद और आनंद आते जाते रहे हैं । इस दौरान उनका कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई रिपोर्ट आते ही प्रशासनिक अमला हरकत में आया और तत्काल पशुपतिनाथ मार्ग को सील करने की कार्रवाई की गई।

रात होते-होते जिला मुख्यालय पर दूसरा बुरी खबर सामने आई इसमें सहयोग कॉलोनी मैं निवासरत एक व्यक्ति कोराना पॉजिटिव पाया गया खबर मिलते ही प्रशासनिक अमला फिर हरकत में आया और सहयोग कॉलोनी को सील करने की कार्यवाही की गई।

रात अभी शुरू ही हुई थी कि नगर में तीसरा केस सामने आया तीसरा खत्री परिवार से ही जुड़ा हुआ है इसके पूर्व इस परिवार के तीन केस पॉजिटिव आ चुके हैं । जिला मुख्यालय पर तीसरा केश नगर के मध्य स्थित दावलसा मौहल्ले मे मिला है।

एक ही दिन में तीन केस मिलने से जिला मुख्यालय में हर कोई व्यक्ति अपने आसपास संपर्क को तलाशने लगा दूसरा व्यक्ति नगर के पोस्ट ऑफिस से जुड़ा होने के कारण कई लोगों मैं हड़कंप मच गया। क्योंकि मामला पोस्ट ऑफिस का होने के कारण नगर मे हड़कंप मच गया। समय रहते प्रशासन ने कड़े कदम नहीं उठाया तो देखते देखते जिला मुख्यालय की व जिले की फिजा बदल जाएगी जिसे कंट्रोल करने के लिए प्रशासन को काफी मशक्कत करना पड़ेगी।