VIDEO: जोबट उपचुनाव से पहले वीडी शर्मा का बड़ा बयान, टिकट को लेकर कही ये बात

वीडी शर्मा

अलीराजपुर, यतेन्द्रसिंह सोलंकी। मध्य प्रदेश में चुनाव आयोग ने भले ही उपचुनाव (MP By-election) की तारीखों का ऐलान ना किया हो लेकिन बीजेपी-कांग्रेस समेत राजनैतिक दलों की तैयारियां जोरों पर चल रही है। आगामी दिनों में होने वाले जोबट उपचुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के वरिष्ठ नेताओं ने अलीराजपुर दौरे शुरू हो चुके है। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी (MP BJP) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा(VD Sharma) भी 16 अगस्त को देर रात्रि अलीराजपुर पहुँचे और 17 अगस्त को सुबह भाजपा कार्यालय पर पत्रकार वार्ता करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

यह भी पढ़े.. PGCIL Recruitment 2021: इन पदों पर निकली है बंपर भर्ती, इतनी मिलेगी सैलरी

इतना ही नहीं वीडी शर्मा ने उपचुनाव (Jobat By-election) के मैदान में अपने उम्मीदवारों को उतारने वाली जयस को भी घेरा और कहा कि  आदिवासी जयस (Jayas) संगठन का कांग्रेस से कनेक्ट है, ये है तो कांग्रेसी (MP Congress)। कांग्रेस का मध्य प्रदेश व देश मे सफाया हो चुका है  और अब जोबट उपचुनाव में भी कांग्रेस नही बचेगी।कांग्रेस के लोग जिंदगी भर फूट डालकर राजनीति कर राज करते रहे और ये उनकी नीति है ।वही गुटबाजी को लेकर प्रदेश अध्यक्ष बोले सभी को टिकट मांगने का अधिकार है।

वही जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra 2021) को लेकर प्रदेश अध्यक्ष  वीडी शर्मा ने कहा कि भारत के इतिहास में राजनीतिक दल जिन्होंने पचास पचास साल राज किया है, उनको हम बताना चाहते है अनुसूचित जाति जनजाति (OBC) के लिए केंद्र में जनजाति मंत्रालय अलग से बनेगा। उनके चिंतन ओर मंथन के लिए बनाकर उनको अधिकार सम्पन्न बनाने का काम BJP करेगी कांग्रेस तोड़ने की राजनीति कर रही है और भाजपा जोड़ने की राजनीति करती है इसलिए यह जन आशीर्वाद यात्रा निकल रही है। मीडिया के माध्यम से प्रदेश अध्यक्ष महोदय ने प्रधानमंत्री जी को धन्यवाद देना चाहता हूं यह विजन प्रधानमंत्री जी (PM Narendra Modi) का ही हो सकता है।

यह भी पढ़े.. MP Weather: मप्र में अचानक बदला मौसम, अगले 24 घंटों में इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

पत्रकारों से चर्चा के बाद वे चंद्रशेखर आजाद नगर में शहीद चंद्रशेखर की कुटिया पर नमन करेंगे और जोबट उपचुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से बैठक में चुनाव को लेकर रणनीति तय करेंगे ।वही सोशल मीडिया पर मप्र के नए सीएम के तौर पर चल रहे अपने नाम को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी सिस्टम और पदस्थिति से चलती है, संगठन का विस्तार हो रहा है । संगठन का काम मजबूत है और माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के नेतृत्व में प्रदेश विकास की ओर अग्रसर है। फिर चाहे बाढ़ के हालातों से निपटना हो या फिर कोरोना से, सरकार बेहतर काम रह रही है।