दुष्कर्म का आरोपी कथित समाजसेवी गिरफ्तार, सात दिन में दर्ज हुई थी दो शिकायतें

आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया और फिर उसके बाद से युवती को परेशान करने लगा उसे ब्लैकमेल करने लगा।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।   ग्वालियर की महिला थाना (Mahila Thana Gwalior)  पुलिस ने एक कथित समाजसेवी एवं व्यवसायी को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर सात दिन के अंतराल में दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में दुष्कर्म की शिकायतें दर्ज की गई थी।  इसमें एक नाबालिग (Minor)  की भी शिकयत थी। आरोपी कथित समाजसेवी पर दोनों ही मामलों में ब्लैकमेलिंग के भी आरोप लगे हैं।

जानकारी के अनुसार ब्रेड और आटा फैक्ट्री का संचालक एवं कथित समाज सेवी को महिला थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ महिला थाने में उत्तर प्रदेश की एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके साथ आरोपी ने  नशीला पदार्थ कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर पिलाया फिर दुष्कर्म किया और उसे ब्लैकमेल कर रहा है। इसके अलावा गोला का मंदिर थाने में भी इसी आरोपी के खिलाफ एक नाबालिग ने दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग की शिकायत दर्ज कराई थी।  खास बात ये है कि दोनों ही शिकायतें सात दिन के अंदर ही दर्ज कराई गई। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एक्शन लिया और महिला थाना पुलिस ने आरोपी कथित समाजसेवी को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें – अब WhatsApp से कर सकेंगे फोन रिचार्ज समेत यह काम, यहां देखें पूरी डिटेल्स

दरअसल यूपीएससी की तैयारी के लिए उत्तरप्रदेश की एक छात्रा को आरोपी ने किराए का फ्लैट दिलवाने के नाम पर सहानुभूति दिखाई और एक दिन गोले का मन्दिर क्षेत्र में रजनीगंधा अपार्टमेंट में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।  आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया और फिर उसके बाद से युवती को परेशान करने लगा उसे ब्लैकमेल करने लगा। परेशान होकर युवती ने  महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें – जबलपुर- युवकी की हत्या की गुत्थी सुलझी, ब्लैकमेलिंग से परेशान प्रेमिका ने किया कत्ल

आरोपी ने कंपू इलाके की एक नाबालिग लड़की से भी इसी तरह संबंध बढ़ाए और उसे भी कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म किया। लड़की के अश्लील वीडियो के जरिए उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा था और जब चाहे उसे दुष्कर्म के लिए बुला लेता था। परेशान होकर नाबालिग गोले का मंदिर थाने पहुँच गई और अपने साथ हुई घटना की शिकायत दर्ज कराई। बताया जा रहा है कि लड़की ने एक अश्लील वीडियो भी पुलिस को सौंपा है जिसमें आरोपी  उसके साथ अश्लील हरकतें करता नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें – सिंधिया ने दान की पांच एम्बुलेंस, बोले- बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं के लिए हम सब संकल्पित

सात दिन के अंदर एक ही आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की दो शिकायतों के बाद पुलिस के कान खड़े हुए फिर एक्शन लेते हुए महिला थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । एसपी अमित सांघी का कहना है कि एक ही आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग के मामले दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर उसे गिरफ्तार किया गया है। पहले उसे महिला थाने की पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए ले जाया गया है। इसके बाद कोर्ट में पेश करने पर गोला का मंदिर पुलिस भी उसका ट्रांजिट रिमांड मांगेगी।