सांवेर के चंद्रावतीगंज में झांसी की रानी मामले पर इस शख्स पर दर्ज हुई एफआईआर

सांवेर विधानसभा में होने उपचुनाव को लेकर 2 दिन पहले चंद्रावतीगंज में बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की एक सभा थी।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। सांवेर विधानसभा में होने उपचुनाव (by election) को लेकर 2 दिन पहले चंद्रावतीगंज में बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindhia) की एक सभा थी। इसी सभा के दौरान झांसी की रानी (jhansi ki rani) की भेषभूषा में कुछ नाबालिग लड़कियों को एक वाहन के जरिये, चंद्रावतीगंज लाकर एक मीडिया रिपोर्टर के जरिये सिंधिया परिवार को दोषी बताने के मामले को लेकर प्रकाश महावर नामक व्यक्ति के खिलाफ नामदर्ज प्रकरण दर्ज किया गया।

दरअसल, बीजेपी प्रवक्ता उमेश शर्मा (umesh sharma) ने पूरे मामले में शिकायत रिटर्निंग अधिकारी को की थी जिसके बाद मामला थाने तक जा पहुंचा और झांसी की रानी के भेषभूषा मामले में धारा 188 और धारा 171 च के तहत प्रकाश महावर निवासी अन्नपूर्णा रोड़ महावर नगर इंदौर सहित 2 से 3 अज्ञात महिलाओं पर प्रकरण दर्ज किया गया है। दरअसल, पूरा मामला चंद्रावतीगंज के धर्माट रोड़ का है जहां से एक वीडियो क्लिप बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की गई थी।

फिलहाल, इस पूरे मामले में जांच जारी है। जो रिपोर्ट दर्ज हुई है उसमें प्रकाश महावर को न्यूज एंकर माना गया है। वही आपको बता दे कि प्रकाश महावर पूर्व में कांग्रेस नेता भी रह चुके है और राजनीति छोडऩे के बाद से ही मीडिया पर उनका फोकस है। फिलहाल, उन पर प्रकरण दर्ज हो चुका है।