Bhind News: नाराज बघेल समाज ने फूंका ज्योतिरादित्य सिंधिया पुतला

भिंड, गणेश भारद्वाज। भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से बघेल समाज नाराज है। उनकी नाराजगी गुना में सिंधिया द्वारा एक सड़क से अहिल्याबाई का नाम हटाने को लेकर है। बघेल समाज ने इसे समाज का अपमान बताया है और इसे लेकर गोहद गुलंबर तिराहे पर सिंधिया का पुतला दहन किया।

गौरतलब है कि गुना में पिछले दिनों राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा न्यू टेकरी रोड अहिल्याबाई होलकर मार्ग का नाम बदल कर कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के दादा सागर सिंह सिसोदिया मार्ग कर दिया था।  इस बात को लेकर बघेल समाज मे काफी रोष है इसको लेकर होल्कर सेना के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी सुरेंद्र बघेल द्वारा गोहद गोलंबर तिराहे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुतला जलाया गया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....