BJP का एक और विधायक पाया गया Corona Positive , बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती

बताया जा रहा है कि रमेश मेंदोला एसिम्प्टमेटिक है और एहतियात के तौर पर उन्हें बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

बीजेपी नेता

इंदौर,डेस्क रिपोर्ट।मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर लगातार जारी है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए और विधायक अथवा विधानसभा के कर्मचारियों के कोरोनावायरस से संक्रमित (Corona Virus Infected) पाए जाने के बाद मध्य प्रदेश विधानसभा (Madhya Pradesh Assembly) का शीतकालीन सत्र (Winter Session) भी स्थगित कर दिया गया है। इसी बीच इंदौर से खबर आ रही है जहां दो नंबर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी (BJP) विधायक रमेश मेंदोला (Ramesh Mendola) कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि रमेश मेंदोला एसिम्प्टमेटिक है और एहतियात के तौर पर उन्हें बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

बता दें रमेश मेंदोला का कोरोनावायरस सैंपल 26 दिसंबर को लिया गया था और 27 दिसंबर को आई रिपोर्ट में वह कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए, जिसके बाद रविवार को तुरंत ही वह बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती हो गए। वहीं मंगलवार को उनके संपर्क में आए लोगों की कोरोनावायरस की जांच की जाएगी।

BJP का एक और विधायक पाया गया Corona Positive , बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती

वही 22 दिसंबर को भाजपा की अन्य स्थानीय विधायक और शहर की पूर्व महापौर मालिनी गौड़ भी कोरोना से संक्रमित पाई गई थी, जिन्हें होम क्वॉरेटाइन किया गया है। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में इंदौर कोरोनावायरस का हॉटस्पॉट जिला है। मार्च से लेकर अब तक इंदौर में कुल 54 हजार 203 कोरोना के मरीज मिले हैं, जिनमें से 863 मरीज कोरोना से जंग हार गए है।

वही इंदौर में कोरोनावायरस स्ट्रेन (Corona Virus Strain) का भी खतरा बढ़ गया है। सोमवार को ब्रिटेन (Britain) से लौटे दो संक्रमित युवकों के सैंपल एमजीएम मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने जांच के लिए दिल्ली के नेशनल सेंटर फॉर डिजीज कंट्रोल में भेजे हैं, जिसकी रिपोर्ट 6 से 7 दिन में आने की संभावना जताई जा रही है। । रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि ब्रिटेन में पाए गए वायरस के नए स्ट्रेन से युवक संक्रमित है या इन्हें नोर्मल कोविड-19 संक्रमण है।

वही डॉ अनीता मुथा जोकि इंदौर मेडिकल कॉलेज की माइक्रोबायोलॉजी की विभागाध्यक्ष से उन्होंने बताया कि जूना रिसाला के रहने वाले एक युवक का दोबारा सैंपल लिया गया था जो की पॉजिटिव आया , वही इंदौर के ही झूमर घाट के रहने वाले युवक की जब दोबारा कोरोना जांच कराई गई तो वह पॉजिटिव पाया गया। दोनों युवकों के कोरोनावायरस पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उनके सैंपल विमान के जरिए जांच के लिए दिल्ली (Delhi) भेजे गए है। सैंपल की जांच करने में 48 घंटे लगते हैं इसके मद्देनजर कुछ दिन में इन युवकों की रिपोर्ट आने की संभावना है।