एंटी माफिया अभियान जारी, संयुक्त कार्रवाई में प्रशासन ने तीन बार एंड रेस्टोरेंट को किया ध्वस्त

निगम द्वारा आज 6 स्थानों पर कार्रवाई की गई जिसमें बार एंड रेस्टोरेंट के अलावा बिना अनुमति के निर्माण किये गए तीन मकान भी शामिल है जिन्हें जमींदोज कर दिया गया है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) में अब अवैध रूप से और जहरीली शराब से मौत जैसे मामलों में जिन होटल और बार के नाम सामने आये थे उनके साथ ही पब एंड बार (Pub-and Bars) को भी निशाना बनाया जा रहा है। हाल ही में बाणगंगा थाना क्षेत्र में नगर निगम, जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन की संयुक्त की टीम ने कार्रवाई करते हुए बाणगंगा क्षेत्र में स्थित जहरीली शराब से हुई 2 मौत के जिम्मेदार सपना बार एंड पब को नेस्तनाबूत कर दिया था। वहीं गुरुवार को एंटी माफिया अभियान के तहत एक बार फिर संयुक्त कार्रवाई करते हुए तीन बार और पब पर जेसीबी और पोकलेन चलाकर उन्हें धराशायी कर दिया गया है। इसके अलावा निगम ने तीन मकानों को भी ध्वस्त कर दिया जो बिना अनुमति के बनाये गए थे।

ये भी पढ़ें- MP OBC Reservation: HC का 27% कोटे पर स्टे हटाने से इनकार, 07 अक्टूबर को होगी अंतिम सुनवाई

बता दें कि 3 महीने पहले एरोड्रम क्षेत्र में स्थित पैराडाईज क्लब एंड रिसार्ट में शराब पीने के बाद 4 युवकों की मौत हो गई थी। इसके बाद आज निगम ने शराब माफियाओं पर एक्शन के तहत 2 हजार स्केयर फीट में निर्मित पैराडाईज बार को जमींदोज कर दिया। हालांकि निगम यहां पर कार्रवाई देरी से शुरू कर पाया क्योंकि आबकारी विभाग द्वारा जहरीली शराब मामले में बार को सील कर दिया गया था लिहाजा, जब आबकारी विभाग का अमला मौके पर पहुंचा और सील खोली गई उसके बाद ही यहां पर कार्रवाई को अंजाम दिया गया। बता दें कि पैराडाईज बार सावंरिया नगर में रहने वाले लकी पिता रोशन यादव का है जो बिना अनुमति के बनाया गया था यहां तक इसमें एक स्विमिंग पूल भी था जिसे भी ध्वस्त कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- टायर व्यापारी गोलीकांड मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग, जल्द हो सकता है खुलासा

वही इसके अलावा नगर निगम और अन्य विभागों ने मिलकर रीजनल पार्क के करीब ग्रीन बेल्ट की 10 हजार फीट जमीन पर बने वीआईपी बार एंड रेस्टोरेंट और बायपास स्थित पंजाबी बॉय नेचर नामक बार को भी हटा दिया है। इन दोनों स्थानों पर अवैध निर्माण और अवैध शराब विक्रय को लेकर कार्रवाई की गई।

निगम उपायुक्त लता अग्रवाल के मुताबिक एंटी माफिया अभियान के तहत तीन बार को ध्वस्त किया गया है, वही निगम द्वारा आज 6 स्थानों पर कार्रवाई की गई जिसमें बार एंड रेस्टोरेंट के अलावा बिना अनुमति के निर्माण किये गए तीन मकान भी शामिल है जिन्हें जमींदोज कर दिया गया है।