Anuppur News : DSP ने की ड्राइवर आरक्षक से अभद्रता, गाली गलौज-मारपीट का लगा आरोप, शिकायत पत्र देकर FIR दर्ज करने की मांग

FIR on Congress Candidate

Anuppur News : डीएसपी पर अपने ही चालक के साथ अभद्रता करने का आरोप लगा है। इसके साथ ही चालक ने डीएसपी पर एफआईआर दर्ज करने की मांग कर दी है। चालक का कहना है कि डीएसपी द्वारा चालक के साथ गाली गलौज करने के साथ ही उस पर मोबाइल फेंक कर उसे मारा गया है।

अनूपपुर जिले के महिला थाना में पदस्थ डीएसपी मान सिंह टेकाम पर अपने आरक्षक चालक प्रदीप बरेला पर मोबाइल फेंक कर मारने का आरोप लगा है। चालक प्रदीप ने एक शिकायत पत्र देकर डीएसपी पर एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है। शिकायत पत्र में आरक्षक चालक प्रदीप ने बताया कि वो महिला सुरक्षा में पदस्थ डीएसपी मान सिंह टेकाम की शासकीय गाड़ी क्रमांक MP 03 आ 2557 का चालक है।

Anuppur News : DSP ने की ड्राइवर आरक्षक से अभद्रता, गाली गलौज-मारपीट का लगा आरोप, शिकायत पत्र देकर FIR दर्ज करने की मांग

जानें क्या है मामला 

09 मार्च की रात्रि समय लगभग 11.20 बजे चालक ने डीएसपी मान सिंह टेकाम से कहा कि खाना रूम में रख दिया हैं। डीएसपी नेचालक से कुछ नहीं कहा  तो प्रदीप होटल में खाना खाने चला गया। डीएसपी मान सिंह टेकाम गाड़ी में बैठे हुए थे। खाना खाते समय प्रदीप को डीएसपी का फोन आया। डीएसपी ड्यूटी में जाने के बाद कहते हुए उसे अपने गाड़ी के पास बुलाते है। तब वह गाड़ी के पास पहुंचता हैं।

किया अभद्र भाषा का प्रयोग

इधर डीएसपी मान सिंह टेकाम से चालक ने पूछा कहाँ चलना है। तब डीएसपी ने गाली देते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया । जब चालक ने गाली देने से मना किया और डीएसपी से कहा कि मैं आपकी शिकायत एसपी से कर दूंगा। गाड़ी में बैठे हुए डीएसपी ने अपने मोबाइल चालक के तरफ फेक कर मारा। जिसकी वजह से चालक की आंख के नीचे चोट आई हैं।

चालक ने डीएसपी पर एफआईआर दर्ज कराने की मांग की

जिसके बाद चालक होटल के मैनेजर के साथ कोतमा थाने पहुंचा और मुंशी को घटना के बारे में जानकारी दी। होटल के मैनेजर ने चालक को फोन कर बताया कि डीएसपी ने तुम्हारा टोपी एवं बैच को रोड में फेंक दिया हैं। जिसे मैंने रख लिया हैं।तुम मेरे से वापस ले लेना। वहीं इधर चालक ने डीएसपी पर एफआईआर दर्ज कराने की मांग की हैं।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News