Anuppur News : कार में छुपाकर आ रहा था लाखों का गांजा, दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों से 72.40 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा को जब्त किया है, जिसकी कीमत 7 लाख रुपए हैं। वही एक कार जिसकी कीमत भी 7 लाख हैं, पुलिस ने दो मोबाइल को भी जब्त किए है।

Amit Sengar
Published on -
arrest

Anuppur News : मध्यप्रदेश में अवैध मादक पदार्थ का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध मादक पदार्थ कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, अनूपपुर जिले से के कोतमा पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ गांजा पर कार्रवाई की हैं। पुलिस ने एक कार से 72.40 किलो गांजा को जब्त किया है, पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि अवैध बिक्री के लिए उड़ीसा से एक कार में गांजा ले जाया जा रहा है। पुलिस ने मुखबिर के बताए स्थान कदमटोला के पास चेक पॉइंट लगाकर कार क्रमांक सीजी 04 एचएल 2137 की घेराबंदी कर रोका गया। इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर एक आरोपी विनय सोनी उर्फ गुड्डी निवासी सोहागपुर जिला शहडोल मौके से फरार हो गए। वहीं पुलिस ने दो आरोपियों महेंद्र उर्फ मिंदा सोनी पिता हरीश सोनी उम्र 24 वर्ष निवासी कोतमा एवं अंगद सिंह गोंड पिता सुरेश सिंह गोंड उम्र 26 वर्ष निवासी भालूगुडार बिजुरी को गिरफ्तार कर लिए हैं। पुलिस ने आरोपियों से 72.40 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा को जब्त किया है, जिसकी कीमत 7 लाख रुपए हैं। वही एक कार जिसकी कीमत भी 7 लाख हैं, पुलिस ने दो मोबाइल को भी जब्त किए है।

पूछताछ में आरोपियों ने बताए की यह अवैध मादक पदार्थ गांजा को शहडोल जिले के ब्यौहारी के रहने वाले हजारी साकेत के पास ले जाना था। जब पुलिस ने कार रोकी तो इस दौरान गांजा भरी कार को फॉलोअप कर रही कार मौके से भाग निकली, जिसका कोतमा पुलिस ने फुनगा तक पीछा किए। जिसमें सद्दाम खान निवासी मनेन्द्र गढ़ पॉयलेटिंग कर रहा था। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एवं बीएनएस की धारा 61 तहत कार्रवाई की हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News