Anuppur News : दीवार ढहने से मजदूर की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

Two employees engaged in assembly duty died

Anuppur Crime News : मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ दीवार के ढहने से एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दूसरे मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसे गंभीर रूप से घायल मजदूर को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, लेकिन मजदूर की हालत गंभीर होने के बाद मेडिकल कॉलेज शहडोल के लिए रैफर कर दिया गया हैं।

यह है पूरा मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, कोतमा थाना अंतर्गत नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 7 में नाली निर्माण का कार्य किया जा रहा था। नाली निर्माण के समय मजदूरों को किसी भी प्रकार की कोई सुरक्षा उपकरण नहीं दी गई थी। नगर पालिका द्वारा ठेके में नाली निर्माण का कार्य दिया गया था। निर्माण के दौरान सरवन चौधरी पुत्र कनक चौधरी उम्र 27 वर्ष निवासी बदरा की दीवार रहने पर मौत हो गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”