कांग्रेश प्रत्याशी का वीडियो वायरल कर विरोधी मना रहे जीत का जश्न

opponent-celebrating-winning-in-anuppur

अनूपपुर। मो अनीश तिगाला।

कांग्रेश प्रत्याशी बिसाहू लाल के खिलाफ विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार के अंतिम समय तक विरोधी पार्टी को कोई भी मुद्दा नहीं मिला तो पुराना वीडियो वायरल कर मतदाताओं को गुमराह करने का भरसक प्रयास किया गया। इस वीडियो के वायरल होने से मतदाताओं खास फर्क तो नहीं पड़ा लेकिन कांग्रेस प्रत्याशी की छवि खराब जरूर करने की कोशिश की गई। सोमवार सुबह एक वीडियो वायरल किया गया। इसमें बिसाहू लाल बंदूक लेकर कुछ कार्यकर्ताओं को डरा धमका रहे थे। लेकिन इस तथाकथित वीडियो को वर्तमान का बता कर वायरल किया गया। जबकि वीडियो से संबंधित शिकायत थाने में नहीं की गई। 

2 सालो से होटल दिया किराये पर 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस के प्रत्याशी और पूर्व मंत्री बिसाहूलाल सिंह का जिला मुख्यालय अनूपपुर में  एक होटल मंदाकिनी है। जिसे उन्होंने किराए पर पिछले 2 वर्षों से दे रखा है।  

पुलिस में कोई शिकायत नहीं

सोशल मीडिया पर वायरल  हुए इस वीडियो के संबंध में जब हमने पुलिस से बात की तो थाने में  ऐसी कोई घटना की सूचना मिलने से इंकार किया गया। वायरल की गई वीडियो अगर सही होती तो पीड़ित व्यक्ति इसकी शिकायत थाने में तो पुलिस के पास करता।

दिन भर घूमा वीडियो  

कांग्रेश प्रत्याशी बिसाहू लाल का वीडियो सोमवार को जिले भर के सैकड़ो व्हाट्सअप ग्रुपो में जमकर विरोधी पार्टीयों से इधर से उधर घुमाया और प्रचार प्रसार का पूरा समय शायद इसी वीडियो में दिया। वीडियो वारयल कर विरोधी इस उम्मीद में जश्न मना रहे है कि अब मतदाता हमे पूरा मत दे देंगे।