अनूपपुर में रेत ठेकेदार ने की 2 लोगों की पिटाई, वीडियो वायरल, SP ने 20 दिन बाद लिया संज्ञान

घटना 19 सितंबर की बताई जा रही है, जब पीड़ित युवक और उसका साथी न्यायालय से लौट रहे थे, तब उन्हें नेशनल हाईवे 43 पर रोक कर पसला रेत भंडारण ले जाया गया, जहां उन पर हमला किया गया।

Anuppur News : मध्य प्रदेश में रेत ठेकेदार की गुंडागर्दी लगातार बढ़ती ही जा रही है। जिसका एक मामला हाल ही सामने आया है, जब अनूपपुर जिले में मॉब लिंचिंग का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें रेत ठेकेदार के गुर्गों पर मॉबब्लिंकिंग का आरोप लगाया गया है। इस वीडियो में ठेकेदार के 15 से अधिक गुर्गों ने लाठी-डंडे, प्लास्टिक पाइप और घूंसे मारकर दो लोगों की बेरहमी से पिटाई करते हुए देखे जा सकते हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, घटना 19 सितंबर की बताई जा रही है, जब पीड़ित युवक और उसका साथी न्यायालय से लौट रहे थे, तब उन्हें नेशनल हाईवे 43 पर रोक कर पसला रेत भंडारण ले जाया गया, जहां उन पर हमला किया गया।

पहले भी हुआ था विवाद

दरअसल, मामला कोतवाली थानांतर्गत पसला रेत भंडारण का है। बता दें कि रेत ठेकेदार के गुर्गो द्वारा पहले भी पीड़ित युवक की मां और पत्नी के साथ विवाद हो चुका है। जिसकी शिकायत कोतमा थाने में सोसिएट कामर्स के मैनेजर और उनके साथियों की शिकायत की थी, लेकिन समझौते के बाद पुलिस ने उल्टा पीड़ित युवक को ही जेल भेज दिया था। यहां से छूटने के बाद युवक पर फिर से हमला किया गया।

SP ने लिया संज्ञान

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पर भी सवाल उठने लगे है। जिसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने जांच के आदेश दिए है। फिलहाल, पुलिस ने घटना की जांच के बाद 8 लोगों के खिलाफ मामूली धाराओं में केस दर्ज किया गया है, जिसमें अजय यादव, रवि चौहान, अमित भदौरिया, रघुवर पटेल, अवधेश, गुडलक, मनीष भदौरिया सहित अन्य आरोपियों के नाम शामिल हैं। वहीं, आरोपियों की तलाश जारी है। इसके लिए टीम का भी गठन किया जा चुका है।

राहुल सिंह राणा, अनूपपुर


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News